WWE में अप्रैल 2024 से गायब चल रहे 7 बार के चैंपियन को लेकर सामने आई बहुत बड़ी खबर, रिपोर्ट में हुआ अहम खुलासा

WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा क्यों नहीं आ रहे नजर (Photos: WWE.com)
WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा क्यों नहीं आ रहे नजर? (Photos: WWE.com)

Update on Shinsuke Nakamura Absence: WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा (Shinske Nakamura) को लेकर एक बड़ी रिपोर्ट सामने आ रही है, जो फैंस को हैरान कर सकती है। यह जानकारी उनके टीवी पर काफी समय से ना दिखाई देने से जुड़ी हुई है।

शिंस्के नाकामुरा टीवी पर आखिरी बार अप्रैल 2024 में Raw में दिखाई दिए थे। वह भले ही अब SmackDown रोस्टर का हिस्सा हैं, लेकिन उन्हें टीवी पर नहीं देखा जा रहा है। WWE में 7 बार चैंपियन बन चुके इस सुपरस्टार को लाइव इवेंट्स में कोडी रोड्स के खिलाफ लड़ते हुए देखा जा सकता है।

Wrestling Observer के डेव मैल्टज़र ने हाल में बताया कि उनके लिए कंपनी के पास कोई प्लान नहीं है और इसलिए उन्हें टीवी पर नहीं देखा जा पा रहा है। उन्होंने कहा कि नाकामुरा एक बड़े चेक का आनंद ले रहे हैं, जबकि वह सबके सामने नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा,

"लोग कहते हैं कि ट्रिपल एच और टोनी खान अलग तरह से बुकिंग करते हैं, लेकिन लोगों की सोच से अलग वह काफी हद तक एक जैसे हैं। वहां लोग हैं और उन्हें टीवी पर नहीं देखा जा रहा है क्योंकि अभी उनसे जुड़े कोई आइडिया मौजूद नहीं हैं। शिंस्के नाकामुरा इससे खुश हैं क्योंकि उन्हें बड़ा चेक मिल रहा है और वह सर्फ कर रहे हैं तथा जिऊ जितसू कर रहे हैं।"

WWE के साथ 2016 में साइन करने वाले शिंस्के ने 2 बार NXT चैंपियनशिप, तथा उतनी ही बार यूनाइटेड स्टेट्स और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती है। वह पूर्व WWE सुपरस्टार सिजेरो के साथ एक बार WWE SmackDown टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं।

WWE में आखिरी बार शिंस्के नाकामुरा ने SmackDown में लड़ा था डार्क मैच

शिंस्के नाकामुरा ने SmackDown में मई के महीने में डार्क मैच लड़ा था। यह मैच ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ लड़ा गया था, जिसमें नाकामुरा को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से वह सिर्फ लाइव इवेंट में ही मैच लड़ रहे हैं। शिंस्के बेहद टैलेंटेड हैं और वह कई बड़े नामों से भी मुकाबला कर चुके हैं। देखना होगा कि नाकामुरा की टीवी पर वापसी कब तक देखने को मिलती है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now