पूर्व AEW Superstar को WWE में अपने पहले ही मैच में मिली हार, अब 34 साल के स्टार ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा?

WWE सुपरस्टार ईथन पेज को मिली बड़ी बुरी हार
WWE में अपने पहले ही मैच में ईथन पेज को मिली हार

Former AEW Superstar breaks silence after first loss: WWE NXT बैटलग्राउंड (Battleground 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट अब खत्म हो चुका है। इसके मेन इवेंट में ट्रिक विलियम्स (Trick Williams) ने अपनी NXT चैंपियनशिप को ईथन पेज (Ethan Page) के खिलाफ डिफेंड किया था। इस मैच में पूर्व AEW सुपरस्टार को मात मिली थी और अब पेज ने हार को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

इस हार के बाद ईथन पेज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। पेज ने जो संदेश भेजा है उसमें उन्होंने यह कहा है कि यह तीन सेकंड्स उन्हें हमेशा ही डराएंगे। ईथन पेज ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा

"3 सेकेंड जो मुझे हमेशा ही डराते रहेंगे।"

AEW में कोई भी चैंपियनशिप नहीं जीतने वाले ईथन के लिए WWE में यह पहला मैच था। इस मैच के दौरान उन्होंने काफी अच्छे मूव्स हिट किए लेकिन फिर एक बार वह रेफरी से कुछ सेकंड्स के लिए बहस करने लगे। ऐसा करते हुए वह भूल गए कि उनका एक चैंपियनशिप मैच चल रहा है।

ट्रिक विलियम्स ने इस मौके का फायदा उठाकर उनपर ट्रिक शॉट हिट करके जीत दर्ज कर ली। मैच के बाद ईथन को रिंग के एक किनारे पर बैठकर अपने मैच के परिणाम को निराशा से देखते हुए दिखाया गया।

WWE दिग्गज शॉन माइकल्स ने की पूर्व AEW सुपरस्टार की जमकर तारीफ

UNLikely with Adrian Hernandez के साथ YouTube बातचीत में शॉन माइकल्स ने बताया कि कैसे ईथन पेज को लाने का फैसला अंतिम पलों में किया गया था। उन्होंने बताया कि यह एक कलेक्टिव एफर्ट था। इस साइनिंग और उनकी WWE में एंट्री को लेकर शॉन माइकल्स ने कहा

"हम देखने वाले सबके लिए सिर्फ बेस्ट स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट लाना चाहते हैं। अगर हम एक या दूसरे तरीके से ऐसा कर सकें तो हम बैंगर पर बैंगर और अद्भुत रेसलिंग मैच लड़कर दिखाना चाहते हैं। आप अगर खुले विचारों से दूसरे सुझाव और दूसरे मैच की क्रिएटिव संभावनाओं पर खुद को फैंस की जगह पर रखकर देख सकेंगे तो आप धमाल कर सकते हैं। ट्रिपल एच और मैं असलियत में रेसलिंग के फैंस हैं। हम बस यही करने का प्रयास करते हैं।"
youtube-cover