पूर्व AEW Superstar के WWE में प्लान को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, The Bloodline मेंबर के साथ नज़र आकर दिए बड़े संकेत

jade cargill wwe
जेड कार्गिल के प्लान पर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE: जेड कार्गिल (Jade Cargill) ने हाल ही में WWE को जॉइन कर प्रो रेसलिंग जगत में तहलका मचा दिया था। AEW TBS चैंपियन रह चुकीं कार्गिल को अभी तक बहुत शानदार तरीके से हाइप किया गया है और अब कंपनी में उनके भविष्य को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है।

PWinsider की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार कार्गिल को हाल ही में WWE परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग करते देखा गया है। इससे पहले कंपनी ने पिछले महीने के अंत में उनके परफॉर्मेंस सेंटर में अपीयरेंस को प्रमोट किया था। आपको याद दिला दें कि हाल ही में हुए Fastlane में भी पूर्व AEW सुपरस्टार को देखा गया था।

उस प्रीमियम लाइव इवेंट में जेड कार्गिल ने चमचमाती कार में एंट्री ली और इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये रही कि कंपनी के चीफ कंटेन्ट ऑफिसर, ट्रिपल एच ने एरीना में उनका स्वागत किया था। कोडी रोड्स ने भी हाल ही में कार्गिल द्वारा प्रमोशन बदलने के फैसले की तारीफ की और उनके प्रति सम्मान भी दिखाया। जिस तरह से उन्हें प्रमोट किया जा रहा है, ये चीज़ें दर्शाती हैं कि यहां कार्गिल का भविष्य सुरक्षित रहने वाला है।

WWE में Jade Cargill को The Bloodline के मेंबर के साथ देखा गया

द ब्लडलाइन इस समय कई कारणों से सुर्खियों में बना हुआ है। SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस वापसी करने वाले हैं। द ब्लडलाइन का चर्चा में घिरे रहने का एक कारण ये भी है कि जॉन सीना इस समय ग्रुप के सबसे बड़े दुश्मन बने हुए हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि Crown Jewel 2023 में रोमन vs जॉन मैच देखने को मिल सकता है।

इस सबके बीच जेड कार्गिल को द ब्लडलाइन के मेंबर के साथ देखा गया है। आपको याद दिला दें कि NXT के हालिया एपिसोड में कार्मेलो हेज vs ब्रॉन ब्रेकर मैच हुआ, जिसके दौरान ब्रेकर के कॉर्नर पर हेमन मौजूद रहे थे। इसी शो के दौरान कार्गिल ने बैकस्टेज हेमन के साथ तस्वीर खिंचवाई थी, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। हेमन के अलावा द अंडरटेकर, कोडी रोड्स, जॉन सीना और सोलो सिकोआ भी NXT के शो में मौजूद रहे थे

Quick Links

Edited by Aakanksha
Be the first one to comment