"मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है"- WWE में आकर टॉप चैंपियन पर हमला करने वाले पूर्व AEW Superstar ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Ujjaval
WWE के साथ ईथन पेज ने कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है
WWE के साथ ईथन पेज ने कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है

Ethan Page not Signed with WWE: WWE NXT के आखिरी एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। NXT चैंपियन ट्रिक विलियम्स (Trick Williams) पर पीछे से आकर पूर्व AEW सुपरस्टार ईथन पेज (Ethan) ने हमला कर दिया। यह देखकर पूरा रेसलिंग जगत हैरान रह गया। फैंस को लगा कि केज ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है लेकिन असल में ऐसा नहीं है।

ईथन पेज ने थोड़े समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की। इसमें उन्होंने NXT में अपनी अपीयरेंस को लेकर बात की और बताया कि उन्होंने काफी व्यूज हासिल किए हैं। इसी बीच उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि वो अभी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में नहीं हैं और अगर कंपनी चाहे, तो उनसे बात कर सकती है। उन्होंने कहा,

"जैसा लोग समझ रहे हैं, उसके विपरीत बता दूं कि ईथन पेज ने किसी कंपनी के साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। मैं सिर्फ यह सोच रहा हूं कि ट्रिक विलियम्स मुझसे बदला लेना चाहेंगे। NXT, अब चीज़ें आपके हाथ में हैं। मुझे यह पता है कि कंपनी में किसी के पास मेरा नंबर जरूर है। मैं कॉल का इंतजार करूंगा।"

आप नीचे यह वीडियो देख सकते हैं:

WWE NXT में किस तरह से हुआ ईथन पेज का डेब्यू?

मेटा फॉर फैक्शन की ट्रिक विलियम्स के साथ पिछले कुछ हफ्तों से दुश्मनी देखने को मिल रही है। इसी बीच नोएम डार पर बैकस्टेज किसी ने हमला किया था। इस बारे में किसी को पता नहीं था लेकिन सभी का पूरा शक ट्रिक विलियम्स पर था। लगातार ट्रिक पर इल्जाम लगते रहे लेकिन उन्होंने इससे इंकार किया। इस हफ्ते NXT में बैकस्टेज ओरो मेंसा पर भी हमला हुआ।

इस बार भी पता नहीं चला कि हमला किसने किया। मेटा फॉर फैक्शन की जकारा जैक्शन और लैश लैजेंड ने विलियम्स से जवाब मांगा। अचानक लाइट गई और वापस आते ही ईथन पेज आ गए। उन्होंने ट्रिक विलियम्स पर बुरी तरह हमला किया और फिर चैंपियनशिप उठाकर सेलिब्रेट किया। ऐसा महसूस हो रहा है कि ईथन और ट्रिक के बीच जल्द ही NXT Battleground इवेंट के लिए मैच तय हो जाएगा।