"मैं आपको कॉल करूंगा"- WWE द्वारा सस्पेंड किए जाने के बाद पूर्व चैंपियन का फूटा गुस्सा

WWE सुपरस्टार का हुआ सस्पेंशन
WWE SmackDown में निक एल्डिस ने किया था पूर्व चैंपियन को सस्पेंड

Kevin Owens: WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) को हाल ही में हुए स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के दौरान जनरल मैनेजर निक एल्डिस (Nick Aldis) ने सस्पेंड कर दिया था। अपनी सस्पेंशन को लेकर पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का गुस्सा फूटा है और उन्होंने निराशा भी जताई है।

दरअसल, केविन ओवेंस को कोरी ग्रेव्स की गैरमौजूदगी में कमेंट्री की जिम्मेदारी दी गई थी। इस बीच निक एल्डिस ने यह साफ किया था कि अगर वो किसी के ऊपर भी हाथ उठाते हैं तो उन्हें सस्पेंड कर दिया जाएगा। केविन ने इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाया और साथ ही किसी भी रेसलर पर अटैक नहीं किया। यह स्थिति उस समय बदल गई जब ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी ने केविन के साथ लड़ाई करने का प्रयास किया।

इस दौरान उन्होंने ओवेंस पर पानी फेंक दिया, जिसके बाद केविन ने वॉलर और थ्योरी पर अटैक कर दिया। इसके कारण उन्हें सस्पेंड कर दिया गया। इस हफ्ते के हाउस शोज में केविन ओवेंस एक्शन में दिखाई दिए थे और मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। इस बीच ओवेंस ने SmackDown के जनरल मैनेजर एल्डिस को एक संदेश भी भेजा। उन्होंने कहा,

"निक एल्डिस का शुक्रिया कि उन्होंने इस वीकेंड मुझे मेरा काम करने दिया, लेकिन मैं सस्पेंड होना नहीं डिजर्व करता था। ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर इसे डिजर्व करते थे। खैर मैं आपको फोन करूंगा।"

केविन के दोस्त सैमी ज़ेन Raw का हिस्सा हैं जबकि ओवेंस अब SmackDown में हैं। यह बदलाव उस ट्रेड के कारण हुआ है जिसके तहत जे उसो Raw का हिस्सा बने थे। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के पास इस समय SmackDown में कोई कहानी नहीं है और अब उन्हें सस्पेंड भी कर दिया गया है। देखना होगा कि आखिर कब उनका सस्पेंशन हटता है।

WWE दिग्गज Dutch Mantell ने Kevin Owens की जमकर तारीफ की

डच मेंटल ने केविन ओवेंस के काम की तारीफ करने के साथ-साथ कोरी ग्रेव्स की बुराई भी की। उन्होंने अपने विचार Sportskeeda के शो SmackTalk में व्यक्त किए। डच ने कहा,

"यह एक अपग्रेड की तरह था जहां कुछ अच्छा सुनने को मिला। कोरी ग्रेव्स बेहद बोरिंग हैं, जबकि केविन ने ऐसी बातें कहीं जो बेहद शानदार थीं।"
youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now