WWE में CM Punk की वापसी के बाद पूर्व चैंपियन ने तोड़ी चुप्पी, जानिए दिग्गज को लेकर क्या कहा?

सीएम पंक ने हाल में ही WWE में वापसी की है
सीएम पंक ने हाल में ही WWE में वापसी की है

CM Punk: Survivor Series WarGames 2023 में WWE फैंस को एक ब्लॉकबास्टर कमबैक देखने को मिला था। WWE में करीब 10 साल के बाद सीएम पंक (Cm Punk) ने वापसी की थी। पंक की वापसी उनके होमटाउन में हुई थी और उन्हें WWE में एक बार फिर से देख कर फैंस का रिएक्शन देखने वाला था। इसी बीच पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने उनकी वापसी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

अपने रेसलिंग करियर में सीएम पंक कई प्रमोशन का हिस्सा बने हैं। इस दौरान उनकी स्टार्स के उनके रिश्ते सामान्य नहीं है और इसमें पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस से भी है। हाल में ही केविन ओवेंस ने जेम्स एच विलियम्स को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन के रिटर्न के बारें में बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा,

'मैं अभी सिर्फ एन्जॉय करना चाहता हूं, अगर पंक भी इसी माइंडसेट के साथ वापस आए हैं तो ये बहुत अच्छा है।

youtube-cover

WWE में CM Punk के फ्यूचर को लेकर एक बड़ा अपडेट आया सामने

सीएम पंक की वापसी के बाद फैंस उनके फ्यूचर को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इसी कड़ी में Fightful Select में अपनी रिपोर्ट में बताया है कि WWE में कई लोग पंक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के बीच मैच बुक करना चाहते हैं। इस मैच को लेकर पंक से भी बात की गई है। इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी बताया है कि इस ड्रीम मैच को लेकर WWE पंक को स्टोन कोल्ड के पास भी भेज सकती है।

बता दें कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन WrestleMania 38 में आखिरी बार किसी मैच का हिस्सा बने थे। इस दौरान उन्होंने करीब 19 बाद रिंग में वापसी की थी। उनके इस ग्रैंड रिटर्न में उनका सामना केविन ओवेंस से हुआ था। इस मैच में उन्होंने द प्राइज फाइटर को हराया था।

गौरतलब है कि पंक की वापसी के बाद इस बात की भी चर्चा हो रही है कि वो किस ब्रांड के लिए काम करते हुए दिखाई देंगे। इस पर Ringside News ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि पंक अभी कुछ समय Raw ब्रांड का हिस्सा बने रहेंगे। इस दौरान उनके और सैथ रॉलिंस के बीच एक स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now