"मैं एक बार फिर WWE को भारत में लाना चाहता हूं"- पूर्व चैंपियन और दिग्गज ने दिया बहुत ही बड़ा बयान

..
ड्रू मैकइंटायर ने जीता भारतीयों का दिल
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने भारतीय फैंस को लेकर दिया बड़ा बयान

Drew McIntyre: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने भारत के लिए अपना प्रेम जाहिर किया है। पूर्व WWE चैंपियन और दिग्गज ने भारतीय फैंस को भरोसा दिलाया है कि वो भारत में शो आयोजित करवाने के लिए लगातार कंपनी के ऑफिशियल्स से बात कर रहे हैं।

हाल ही में यूनाइटेड किंगडम में हुए Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में स्कॉटिश वॉरियर का सामना रोमन रेंस से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था। इस मेन इवेंट मैच के दौरान NXT स्टार सोलो सिकोआ के दखल के कारण ट्राइबल चीफ अपनी चैंपियनशिप रिटेन करने में कामयाब हुए थे।

ड्रू मैकइंटायर कभी भी भारत नहीं आए हैं, लेकिन वो भारतीय खाने के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। ड्रू ने कहा कि उन्हें भारतीय फैंस से मिलने वाले प्यार और सपोर्ट का एहसास है और वो इसके लिए सभी के आभारी हैं। मैकइंटायर ने हँसते हुए बताया कि वो इंटरव्यू के बाद पकोड़े और कोरमा खाने का सोच रहे हैं। Sportskeeda Wrestling के साथ हुए इंटरव्यू में कहा

"मैं सभी भारतीय फैंस को शुक्रिया कहना चाहता हूं। मुझे आपके मेरे साथ होने का एहसास है। मुझे आपसे बहुत ही सकरात्मकता मिलती है। इतने प्यार और समर्थन के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।"

मैकइंटायर का मानना है कि अगर आप सही तरीके से प्रयास करें, तब उसका अच्छा परिणाम सामने आता है। उन्होंने बताया कि वो बहुत ही लंबे समय से चाहते थे कि WWE का कोई बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट यूनाइटेड किंगडम में हो और आखिरकार यह प्रयास सफल रहा। स्कॉटिश वॉरियर Clash at the Castle के मेन इवेंट में दिखाई दिए थे। ड्रू का मानना है कि यह भारत के लिए भी हो सकता है।

"मैं यूके शो के लिए बहुत ही लंबे समय से बात कर रहा था। यह अभी हाल ही में संपन्न हुआ था। मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं कंपनी के टॉप ऑफिशियल्स से भारत में शो के लिए बात करता रहूँगा।"
youtube-cover

WWE दिग्गज जॉन सीना के खिलाफ लड़ना चाहते हैं ड्रू मैकइंटायर

Sportskeeda Wrestling के साथ हुए इंटरव्यू में ही ड्रू ने बताया कि वो दिग्गज जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा

"यह बहुत ही शानदार हो सकता है। मैं ना जाने कितनी बार कह चुका हूं कि मैं, जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ना चाहता हूं। उनके काम का मुझ पर बहुत ही ज्यादा प्रभाव रहा है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।