WWE ने पूर्व चैंपियन को अचानक निकालकर दिया झटका, फूट-फूटकर रोते हुए खुद किया दिल तोड़ देने वाला ऐलान

WWE
WWE ने एक और सुुपरस्टार को रिलीज कर दिया है

Cameron Grimes released: WWE ने पिछले हफ्ते के अंत में सुपरस्टार्स को रिलीज करना शुरू किया था और यह सिलसिला अब भी जारी है। इसमें अब स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार कैमरन ग्राइम्स (Cameron Grimes) का नाम जुड़ गया है और उन्होंने खुद दिल तोड़ देने वाला ऐलान किया है।

कैमरन ग्राइम्स ने हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया (X) अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने बताया कि कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया है। इस बीच वो बुरी तरह रोते हुए भी दिखाई दिए।

उन्होंने वीडियो जारी करते हुए कहा,

"मैं ट्रैवल ली, जिन्हें आप कैमरन ग्राइम्स के नाम से जानते हैं। मेरी अभी WWE से फोन पर बात हुई और मुझे रिलीज कर दिया गया है। 5 साल पहले मैं अपने पिता को जो आखिरी बात यह कही थी कि मैंने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। मुझे यहां काम करके मजा आया और जिन्होंने भी मेरी मदद की उनका मैं शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैं यहां बैठकर कई लोगों के नाम ले सकता हूं, लेकिन वीडियो काफी लंबी हो जाएगी। आपने भले ही पिछले एक साल में मुझे ज्यादा नहीं देखा है, लेकिन मैंने सभी से सीखने की काफी कोशिश की है।

उन्होंने आगे जोड़ते हुए कहा,

"आप मेरे फैन हैं, तो मैं आपको बता दूं कि मेरे अंदर काफी जान अभी बची है। मैं सिर्फ काम करना चाहता हूं, लेकिन अच्छी खबर है कि ट्रैवर ली को कोई भी रोक नहीं पाएगा। मैं आपसे काफी प्यार करता हूं और अगर आप यह वीडियो देख रहे हैं, तो आई लव यू। कोई रास्ता जरूर निकलेगा, यह वो नहीं था जोकि मैं करना चाहता था और मैं हमेशा से ही WWE का हिस्सा बनना चाहता था।"

आप कैमरन ग्राइम्स का वीडियो यहां देख सकते हैं:

कैमरन ग्राइम्स ने 2019 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और सबसे पहले NXT में काम करते हुए दिखाई दिए थे। इस बीच उन्होंने एक बार नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप और मिलियन डॉलर चैंपियनशिप को जीता था। 2023 में उन्हें ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट किया गया था, लेकिन वो मेन रोस्टर में कोई भी टाइटल जीतने में कामयाब नहीं हुए।

WWE ने एक साथ किया है कई सुपरस्टार्स को रिलीज

कैमरन ग्राइम्स के अलावा कंपनी ने हाल ही में कई सुपरस्टार्स को बाहर का रास्ता दिखाया है। इसमें जिंदर महल, वीर महान, सांगा, ज़ाया ली, ज़ियोन क्विन और वॉन वैग्नर के नाम भी शामिल हैं। यह सभी स्टार्स अगले कुछ महीनों तक किसी दूसरे प्रमोशन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। हालांकि, देखना होगा कि उनका अगला कदम क्या होता है।