WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns की बादशाहत को Cody Rhodes खत्म करेंगे या नहीं? दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

..
WWE WrestleMania Xl में होगा बड़ा रीमैच
WWE WrestleMania Xl में होगा बड़ा रीमैच

Randy Orton: WWE मेगास्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के करियर में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का महत्वपूर्ण योगदान है। आज अमेरिकन नाईटमेयर रेसलिंग इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स में शामिल हैं और रेसलमेनिया (WrestleMania XL) के मेन इवेंट का हिस्सा होने वाले हैं। इसे लेकर वाइपर ने अपनी राय सामने रखी है।

रैंडी ऑर्टन WWE Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट में मेंस चैंबर मैच का हिस्सा बनेंगे। New York Post के साथ हालिया इंटरव्यू में बात करते हुए ऑर्टन ने WrestleMania XL में होने जा रहे रोमन रेंस vs कोडी रोड्स के मैच के बारे में अपनी राय सामने रखी है। उन्होंने कहा,

"उन फैंस को देखकर, जिन्हें द रॉक ने 'Cody Crybabies’ कहा था, हमने उन्हें कोडी, उनका स्टोरी फिनिश करना और वह स्टोरी जो कि बहुत महत्वपूर्ण है, के लिए जबरदस्त सपोर्ट करते हुए देखा है। मेरे हिसाब से क्योंकि यह कोडी के लिए बहुत अहम है, यह उन फैंस के लिए भी बहुत महत्वपूर्व है। यह देखना बहुत सही लगता है कि फैंस के लिए कोडी की स्टोरी दुनिया के सबसे बड़े रेसलिंग स्टार (द रॉक) से ज्यादा अहम है। यह बेहतरीन है।
youtube-cover

WWE WrestleMania XL में Cody Rhodes को चैंपियनशिप जीतते हुए देखना चाहते हैं Randy Orton

द रॉक के ब्लडलाइन का हिस्सा बनने के बाद कोडी रोड्स के अपनी स्टोरी को फिनिश करने और पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनने की राह बहुत ही ज्यादा मुश्किल दिखाई दे रही है। पहले एक समय ऐसा लगा था कि कोडी की जगह ग्रेट वन, ट्राइबल चीफ को WrestleMania XL में चैलेंज करेंगे लेकिन फैंस के सपोर्ट के कारण WWE को अपना फैसला बदलना पड़ा था, जोकि द रॉक के हील टर्न का कारण भी बना।

इसके बावजूद 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने इसी इंटरव्यू में आगे कहा कि वो WrestleMania XL में कोडी रोड्स को टाइटल जीतते हुए देखना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा,

"मैं इस बिजनेस को भी अच्छी तरह से समझता हूं और जब आप बिजनेस की बात करते है तब मुझे नहीं लगता कि जिस मैच में द रॉक हो उससे बड़ा कोई मैच हो सकता है। अगर मेरी पसंद की बात करें तो मैं चाहता हूं कि कोडी WrestleMania XL में रोमन रेंस को हराते हुए और चैंपियन बने।"

youtube-cover

Quick Links