Create

WWE से निकाला जा चुका फेमस Superstar WrestleMania 36 में Brock Lesnar को हराने का था बड़ा दावेदार, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

WrestleMania 36 के मेन इवेंट में हुआ था धमाकेदार मैच
WrestleMania 36 के मेन इवेंट में हुआ था धमाकेदार मैच
Bharat kumar

Vince McMahon: WrestleMania 36 में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हुआ था। लैसनर की इस मैच में हार हुई थी। मैकइंटायर के करियर का ये सबसे बड़ा मुकाबला था और वो पहली बार WWE चैंपियन भी बने थे। खैर अब इस मैच को लेकर बड़ा खुलासा सामने आया है। दरअसल मैकइंटायर की जगह पहले इस मुकाबले में एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) का नाम रखा गया था। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने इस निर्णय को बदला और वो मैकइंटायर के साथ गए।

WWE WrestleMania 36 में हुए मैच को लेकर बड़ा खुलासा हुआ

मैकइंटायर WWE चैंपियन बने लेकिन क्राउड उस दौरान नहीं था। कोविड के कारण मैकइंटायर फैंस के सामने ये खास मोमेंट हासिल नहीं कर पाए थे। मैकइंटायर को पुश देने के बाद ब्लैक को मिड-कार्ड में डाल दिया गया और बाद में रिलीज भी कर दिया गया था। WWE से रिलीज होने के बाद ब्लैक ने AEW में कदम रखा। हालांकि वहां से भी उन्हें रिलीज कर दिया गया था।

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बड़ी बात कही है। रिपोर्ट के अनुसार,

WrestleMania 36 में पहले ब्रॉक लैसनर और ब्लैक का मैच तय किया गया था। ब्लैक की जगह मैकइंटायर को भी रखा गया था। इन दोनों में से किसी एक को लैसनर के साथ जाना था। विंस मैकमैहन ने अंत में मैकइंटायर को आगे रखा और उन्हें पुश दिया। ये फैसला विंस मैकमैहन ने कोविड महामारी से पहले ही ले लिया था।
The plan was for Lesnar to lose. The two main people under consideration at first were McIntyre and Black, but Vince chosen McIntyre. That was long before the pandemic. twitter.com/yashshah1907/s…

मैकइंटायर ने लैसनर को हराने के बाद बहुत अच्छा काम किया था। उनका WWE चैंपियनशिप रन भी शानदार रहा। अब वो WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। वैसे कुछ हद तक विंस मैकमैहन का फैसला एकदम सही था। अगर ब्लैक को लैसनर के खिलाफ उतारा जाता तो शायद ये फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आता। मैकइंटायर ने लैसनर के साथ शानदार काम किया। इनकी राइवलरी जबरदस्त रही थी। मैकइंटायर ने बहुत जल्द ही लैसनर को चारों खाने चित कर दिया था।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...