WWE से निकले जाने के बाद भारतीय Superstar के पहले मैच का हुआ ऐलान, चैंपियन की बेइज्जती करते हुए दी शानदार प्रतिक्रिया

Ujjaval
पूर्व भारतीय WWE सुपरस्टार के मैच का ऐलान
पूर्व भारतीय WWE सुपरस्टार के मैच का ऐलान

Jinder Mahal First Match Announced Exit WWE: पूर्व भारतीय WWE सुपरस्टार जिंदर महल (Jinder Mahal) को कुछ समय पहले कंपनी से रिलीज कर दिया गया था। उनके अलावा अन्य स्टार्स को भी निकाला गया था लेकिन उनका नाम सबसे चौंकाने वाला रहा। अब महल के रिलीज के बाद पहले मैच का ऐलान देखने को मिल गया है। जिंदर की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

कुछ समय पहले इस बात का पता चला था कि जिंदर महल जुलाई 2024 में WWE से जाने के बाद अपनी पहली अपीयरेंस देंगे। अब इसकी तारीख और मुकाबले का ऐलान देखने को मिल गया है। जिंदर महल अपने असली नाम राज धेसी के साथ अब से रिंग में नज़र आएंगे। वो खुद को आगे भी द महाराजा निकनेम के साथ ही बुलाने वाले हैं।

वो 26 जुलाई 2024 को Black Label Pro के अहम शो Old Habits Die Screaming में दिखाई देंगे। इस शो में वो केविन कू का सामना BLP चैंपियनशिप के लिए करने वाले हैं। महल को आते ही दूसरे प्रमोशन की टॉप चैंपियनशिप के लिए मैच मिल रहा है। भारतीय फैंस का उत्साह यह जानकर दोगुना हो गया होगा।

पूर्व भारतीय WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने दी मैच को लेकर प्रतिक्रिया

केविन कू ने एक हालिया शो के दौरान जिंदर महल को धमकी दी और इससे जुड़ी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आई। इसी चीज़ पर महल की नज़र पड़ी और उन्होंने मजाकिया अंदाज में केविन की बेइज्जती कर दी। उन्होंने पोस्ट द्वारा फैंस से पूछा कि आखिर केविन कू कौन हैं। उन्होंने लिखा,

"केविन कू आखिर कौन हैं?"

आप नीचे जिंदर महल की यह सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

जिंदर महल ने 2016 में WWE में वापसी की थी और इसके बाद से ही वो लगातार अच्छा काम करते हुए आए। उन्होंने एक मौके पर रैंडी ऑर्टन को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी और उनका टाइटल रन काफी अच्छा रहा था। बाद में वो यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बनने में भी सफल रहे। समय के साथ उनकी बुकिंग में गिरावट आई।

वो वीर महान और सांगा के साथ Raw में काम कर रहे थे लेकिन अप्रैल 2024 में उन्हें रिलीज कर दिया गया। देखना होगा कि जिंदर महल अपने नए इन-रिंग नेम के साथ किस तरह से इंडिपेंडेंट सर्किट पर काम करते हैं।