WWE से निकाले गए पूर्व भारतीय वर्ल्ड चैंपियन की रिंग में वापसी का हुआ ऐलान, जानिए नए नाम के साथ किस प्रमोशन में मचाएंगे बवाल?

Ujjaval
WWE से जाने के बाद जिंदर महल की रिंग में वापसी का ऐलान हुआ
WWE से जाने के बाद जिंदर महल की रिंग में वापसी का ऐलान हुआ

Jinder Mahal In-Ring Return Date Confirmed: पूर्व भारतीय WWE सुपरस्टार जिंदर महल (Jinder Mahal) के अगले कदम के बारे में जानने के लिए फैंस उत्साहित हैं। WWE से रिलीज होने के बाद अब महान ने बेहतर होकर रिंग में वापसी करने की बात कही है। वो इंडिपेंडेंट सर्किट पर काम करते हुए नज़र आने वाले हैं। अब उनकी वापसी की तारीख और नए नाम को लेकर जानकरी सामने आई है।

जिंदर महल को WWE ने 19 अप्रैल 2024 को अचानक रिलीज करने का फैसला किया। उनके साथ कुछ अन्य स्टार्स का सफर भी कंपनी से खत्म हो गया था। महल का 90 दिनों का नॉन-कम्पीट क्लॉज़ है और इसी वजह से वो अभी किसी जगह नहीं लड़ सकते। अगले महीने इसका अंत होगा और रिपोर्ट्स में बताया गया है कि महल को अपने साथ जोड़ने के लिए कई सारे प्रमोशन्स तैयार हैं।

जिंदर महल की रिंग में वापसी का ऐलान देखने को मिल गया है। वो अपने नए रिंग नेम 'द महाराजा' राज धेसी से काम करते हुए नज़र आएंगे। उन्हें शिकागो में होने वाले BLP Old Habits Die Screaming शो के लिए बुक किया गया है। यह इवेंट 26 जुलाई 2024 को देखने को मिलेगा। महल की बुकिंग को लेकर एक और बड़ी जानकारी सामने आई है।

पूर्व भारतीय सुपरस्टार को WrestleCade के लिए बुक किया गया है। यह शो नॉर्थ कैरोलिना के विंस्टन-सालेम में 29 नवंबर से 1 दिसंबर 2024 तक आयोजित होगा। यहां जिंदर भी एक्शन में नज़र आएंगे।

आप नीचे जिंदर महल को लेकर हुए ऐलान से जुड़ी पोस्ट देख सकते हैं:

रेसलिंग दिग्गज ने WWE से जिंदर महल के रिलीज के कारण का अनुमान लगाया

रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर ने कुछ समय पहले जिंदर महल के रिलीज को लेकर बात की और उनकी जमकर तारीफ की। उन्होंने महल के रिलीज का कारण बजट कट्स को बताया। उन्होंने कहा,

"चौंक गया हूं! उन्होंने (WWE) जिंदर महल के साथ कुछ नहीं किया। यह काफी फनी बात है कि जब भी वो पूर्व WWE चैंपियंस के बारे में बात करते हैं, तो वो शायद ही कभी उनका (जिंदर महल) नाम लेते हैं। वो काफी शानदार व्यक्तियों में से एक हैं। उनका लुक अच्छा है और वो शानदार काम करते हैं। इसी वजह से मुझे (उनके रिलीज का कारण) पता नहीं लेकिन शायद यह बजट कट्स हो सकता है।"