Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने ब्रॉक लैसनर को ड्रीम मैच के लिए चैलेंज किया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 31 Dec 2019, 16:18 IST

Enter caption

साल 2020 की शुरूआत में ब्रॉक लैसनर वापसी करेंगे और उम्मीद जताई जा रही है कि रॉयल रंबल का वो हिस्सा रहेंगे। काफी लंबे समय से ब्रॉक लैसनर टीवी पर नजर नहीं आए है। जल्द ही वो वापसी करेंगे।

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बॉबी लैश्ले ने लैसनर को चुनौती पेश कर दी है। लैश्ले अब लैसनर के साथ मुकाबला करना चाहते हैं। Sports Illustrated को दिए गए इंटरव्यू में लैश्ले ने अपने ड्रीम मैच के बारे में बताया कि वो लैसनर का सामना साल 2020 में करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:- 8 बड़े सुपरस्टार्स जिन्होंने इस दशक में चौंकाने वाली वापसी की

लैश्ले ने कहा,"2020 एक ऐसा साल है जहां बडे़ मैच होंगे। लोग मेरे और लैसनर के मैच के बारे में बात कर रहे हैं। कई तरह की तुलना फैंस कर रहे हैं। अगर लोग मुझे प्यार नहीं करते और हील के तौर पर लैसनर के सामने रखते हैं तो फिर मेैं इसके लिए तैयार हूं। लेकिन फैंस को ये भी पता है कि मैं क्या कर सकता हूं। जैसा की मैंने लाना के साथ किया। ये मौका भी मुझे फैंस ने ही दिया है। और इस कैरेक्टर के बाद अब लैसनर के साथ फैंस मुझे देखना चाहते हैं। ये मैच होना चाहिए।"

लैसनर औऱ लैश्ले दोनों MMA का हिस्सा रह चुके हैं। लेकिन कभी एक-दूसरे का सामना इन्होंने नहीं किया। WWE में अब फैंस चाहते हैं कि इन दोनों का मुकाबला हो। ये सभी के लिए ड्रीम मैच हैं और ये होना चाहिए।

Published 31 Dec 2019, 14:15 IST
Advertisement
Fetching more content...