Create

ब्रॉक लैसनर को Crown Jewel में धोखे से मिली हार के बाद बौखलाया फेमस WWE सुपरस्टार, अगली बार साथ देने का किया दावा

WWE Crown Jewel में ब्रॉक लैसनर की हुई करारी हार
WWE Crown Jewel में ब्रॉक लैसनर की हुई करारी हार

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में द उसोज ने रेंस की मदद की थी और इस वजह से उनकी जीत हुई। ये बात देखकर पूर्व रेट्रीब्यूशन मेंबर और 36 साल के शेन थॉर्न (Shane Thorne) काफी गुस्से में नजर आए और उन्होंने अगली बार लैसनर का साथ देने की बात कही। थॉर्न ने ट्विटर के जरिए कहा कि वो अगली बार लैसनर के साथ बैकअप के रूप में रहेंगे।

Dam! Don't worry @BrockLesnar mate next time I got your back!#FreeAgents

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को रोमन रेंस के खिलाफ मिली हार, द उसोज ने की थी दखलअंदाजी

Crown Jewel में ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने में नाकाम रहे। वैसे लैसनर हमेशा बड़े मैचों जीत हासिल करते हैं लेकिन इस बार वो फेल हो गए। द उसोज की दखलअंदाजी की वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा। रेट्रीब्यूशन ग्रुप को WWE में ज्यादा सफलता नहीं मिली लेकिन शेन थॉर्न ने काफी अच्छा काम किया। रेट्रीब्यूशन ग्रुप के टूटने के बाद कुछ समय तक थॉर्न WWE टीवी पर नजर नहीं आए। 16 जुलाई को डार्क मैच में थॉर्न काफी लंबे समय बाद नजर आए।

लैसनर और रोमन रेंस के बीच शानदार मैच देखने को इस पीपीवी में मिला। मैच का अंत भी काफी चौंकाने वाला रहा। रोमन रेंस ने धोखे से इस मैच में जीत हासिल कर ली। एक समय लगा था कि लैसनर इस मैच में जीत हासिल कर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लैसनर ने रोमन रेंस को एफ-5 मारा लेकिन इस दौरान रेफरी को भी चोट लग गई थी। इसके बाद पॉल हेमन ने भी यूनिवर्सल टाइटल रेंस और लैसनर के बीच में फेंक दिया। लैसनर ने रेंस के हाथों से टाइटल छीन लिया। इसके बाद पीछे से चुपचाप आकर द उसोज ने लैसनर को सुपरकिक मार दी। इसका फायदा रेंस ने उठाया और टाइटल से हमला लैसनर के ऊपर कर दिया। लैसनर भी इस हार के बाद काफी निराश नजर आए।

रोमन रेंस के लिए WWE ने बहुत बड़े प्लान तैयार किए है। लैसनर के खिलाफ रेंस ने बड़ी जीत हासिल की। 415 दिन से ज्यादा उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए। जल्द ही रेंस अब लैसनर के 503 दिन के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment