"जॉन सीना का अपने WWE करियर में हील टर्न ना लेना एक तरह से बहुत बडा़ अपराध है" 

जॉन सीना
जॉन सीना

पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस मास्टर्स(Chris Masters) का कहना है कि अपने WWE बेबीफेस रन के दौरान जॉन सीना(John Cena) हील टर्न ले सकते थे। साल 2002 में जॉन सीना ने WWE में डेब्यू किया था और वो एक रैपर गिमिक के रूप में आए थे। कुछ समय बाद ही जॉन सीना रोस्टर के सबसे बड़े फेस बन गए थे। अपने करियर में जॉन सीना ने कभी हील टर्न नहीं लिया। रैपर गिमिक साल 2005 में खत्म होने के बाद भी वो हील टर्न नहीं ले पाए थे।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

जॉन सीना को लेकर दिया गया बड़ा बयान

साल 2003 से 2007 और 2009 से 2011 के दौरान WWE में क्रिस मास्टर्स ने काम किया था। SK Wrestling’s Inside SKoop में हाल ही में क्रिस मास्टर्स ने अपना इंटरव्यू दिया और जॉन सीना को लेकर कई खुलासे किए। क्रिस मास्टर्स ने कहा कि जॉन सीना का हील टर्न ना लेना एक तरह से अपराध है। फैंस ने आजतक जॉन सीना का विलन रूप कभी नहीं देखा है।

क्रिस मास्टर्स ने कहा,

जॉन सीना का हील टर्न ना लेना एक तरह से बहुत बडा़ अपराध है। ब्रे वायट के साथ रेसलमेनिया में हुए मैच के दौरान वो ये चीज कर सकते थे और इसका मजा ले सकते थे। अब तो ये संभव भी नहीं है क्योंकि वो मूवी बिजनेस में चले गए है। फन हाउस चीज में इन्होंने ऑरिजिनल सीना को दिखाया जबकि ये नहीं होना चाहिए था। ये बहुत ही खराब बात है कि फैंस ने जॉन सीना का आजतक हील टर्न नहीं देखा।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिनके Elimination Chamber मैच जीतने से रोमन रेंस को कोई परेशानी नहीं होगी और 3 जिनका जीतना रोमन के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकता है

दरअसल जॉन सीना का हील टर्न इसलिए आजतक विंस मैकमैहन ने नहीं कराया क्योंकि WWE को उनके जैसा बेबीफेस आजतक नहीं मिल पाया। जॉन सीना ने हमेशा बेबीफेस के रूप में जबरदस्त काम किया है। विंस मैकमैहन ने रोमन रेंस को बहुत पुश दिया ताकि वो जॉन सीना की जगह ले सकें लेकिन सभी चीजें फेल हो गई। रोमन रेंस ने पिछले साल हील टर्न लेकर सभी को चौंका दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।