पूर्व WWE चैंपियन 15 सालों में पहली बार कंपनी के इस बड़े इवेंट में एंट्री के लिए हुआ तैयार, फैंस को खुश कर देने वाला दिया बयान

Pankaj
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Ken Anderson: पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन केन एंडरसन (Ken Anderson) (उर्फ मिस्टर कैनेडी) ने हाल ही में संभवतः 2024 रॉयल रंबल में WWE में वापसी करने को संबोधित किया।

एंडरसन ने साल 2005 में WWE में एंंट्री की थी। बाद में उसी वर्ष, उन्होंने ब्लू ब्रांड में मेन रोस्टर में डेब्यू किया। 47 वर्षीय ने प्रभावशाली ढंग से यूनाइटेड स्टेट्स चैम्पियनशिप और 2007 मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीता। हालांंकि, उन्हें साल 2009 में रिलीज कर दिया गया था। एंडरसन ने तब से इम्पैक्ट रेसलिंग और इंडिपेंडेंड सर्किट में कम्पीट किया।

The A2theK Wrestling शो में बात करते हुए, पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने 2024 मेंस रॉयल रंबल मैच में प्रतिस्पर्धा करने के लिए 15 वर्षों में पहली बार WWE में लौटने की संभावना पर चर्चा की।

(यदि कॉल 2024 में आती है, तो क्या यह कुछ ऐसा होगा जिसमें आपकी रूचि होगी?) हां, यह निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जिसके बारे में सोचूंगा। हां, मैं कभी ना नहीं कहूंंगा।

youtube-cover

पिछले कुछ वर्षों में, कई पूर्व सुपरस्टार्स ने WWE में छिटपुट उपस्थिति दर्ज की है। कार्लिटो जैसे दिग्गजों ने कंपनी में थोड़े समय के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। केन कैनेडी को कुछ साल पहले अनौपचारिक रूप से मेंस रॉयल रंबल मैच में प्रतिस्पर्धा करने के लिए लौटने के लिए कहा गया था।

पूर्व WWE सुपरस्टार Ken Anderson ने दी थी अपनी प्रतिक्रिया

The Kurt Angle Show में बात करते हुए, पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने खुलासा किया कि उन्होंने प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

मुझसे कुछ साल पहले पूछा गया था, यह ऑफिशियल नहीं था, लेकिन डेवारी ने मुझसे पूछा था, 'अरे, आपका नाम रॉयल रंबल के लिए आया था। क्या आप रुचि लेंगे?' मैं नहीं था। मैं पूरी तरह से बेकार हो गया था, और मैंने इसे ठुकरा दिया। लेकिन वैसे भी यह कोई ऑफिशियल सवाल नहीं था। मैंने सिर्फ इतना कहा, 'नहीं, मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है।

केन एंडरसन की अगर अगले साल वापसी होगी तो फिर यह फैंस के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज होगा। ट्रिपल एच के राज में उन्हें काम करने में जरूर मजा आएगा। आगे भी वो लंबे समय तक काम कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now