ब्रॉन स्ट्रोमैन ने नए लुक के साथ 67 दिन बाद रिंग में वापसी कर मचाया तहलका, कई WWE सुपरस्टार्स को पीटा

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE रेड ब्रांड में इस हफ्ते ऐज(Edge) ने वापसी की थी और ब्लू ब्रांड में पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) ने वापसी कर बवाल मचा दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन का इंतजार पूरा WWE यूनिवर्स कर रहा था। रॉयल रंबल(Royal Rumble) से पहले ब्लू ब्रांड का ये अंतिम एपिसोड था और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2021 के रिंग में तहलका मचाने के लिए 2 दिग्गज सुपरस्टार्स ने अपनी एंट्री का किया ऐलान

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने की शानदार वापसी

दरअसल SmackDown के मेन इवेंट में इस बार 5 ऑन 4 हैंडीकैप मैच देखने को मिला था। डेनियल ब्रायन, शिंस्के नाकामुरा, बिग ई, ओटिस vs द मिज, सैमी जेन, एजे स्टाइल्स, सैमी जेन और जॉन मॉरिसन के बीच ये मैच हुआ था। ये मैच काफी शानदार हुआ और अंत में शेमस, डेनियल ब्रायन, बिग ई, ओटिस और शिंस्के नाकामुरा ने ये मैच जीत लिया।

ये भी पढ़ें: 3 पार्ट टाइम WWE सुपरस्टार्स जिनकी फैंस वापसी होते हुए देखना चाहते हैं और 3 जिनकी वापसी होते हुए नहीं देखना चाहते हैं

इसके बाद जो हुआ वो फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज था। मैच के बाद मिज, मॉरिसन और स्टाइल्स ने शेमस पर अटैक किया था। फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जबरदस्त वापसी WWE में की और आते ही रिंग में बवाल मचाते हुए रिंग में सुपरस्टार्स को बुरी तरह से चित कर दिया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपना विलन रूप यहां पर दिखाया और सभी सुपरस्टार्स पर अटैक किया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उन सभी सुपस्टार्स को पीटा जो रंबल मैच में एंट्री करने वाले हैं। यानि की ब्रॉन स्ट्रोमैन भी रंबल मैच में नजर आएंगे। वैसे ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी को एडवर्टाइज नहीं किया गया था। ये किसी को नहीं पता था। फैंस ने सोचा था कि वो रंबल मैच में ही एंट्री करेंगे। लेकिन इससे पहले ही WWE ने ब्लू ब्रांड में उनकी एंट्री करा दी।

स्ट्रोमैन ने कुछ ही दिन पहले सोशल मीडिया पर अपना नया लुक डाला था। उन्होंने काफी वजन कम किया है। इस बार नए लुक और फीजिक के साथ उन्होंने एंट्री की। काफी शानदार वो इस बार लग रहे हैं। फैंस को उनका लुक पहले ही पसंद आ गया था। अब एक बात साफ है कि रंबल मैच में स्ट्रोमैन पक्का नजर आने वाले हैं। और ये बहुत ही अच्छी बात फैंस के लिए है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।