Create

"मैं WWE Royal Rumble में सरप्राइज एंट्री कर सकता हूं"

रॉयल रंबल
रॉयल रंबल

WWE ने अगले साल के पहले पीपीवी WWE Royal Rumble को लेकर तैयारी करना शुरू कर दिया है। WWE रॉयल रंबल में हमेशा से ही कई पुराने स्टार्स सरप्राइज एंट्री करते हैं। ऐसे में फैंस की निगाह इस बार फिर से इस इवेंट पर टिक गई है कि WWE किसी तरह सभी को हैरान करती है।

वो इस बात को लेकर बेहद उत्साहित है कि WWE रॉयल रंबल में कौन से पुराने स्टार्स नजर आएंगे। इसी कड़ी में WCW के पूर्व स्टार आइसट्रेन ने WWE रॉयल रंबल में दिलचस्पी दिखाई है। उन्होंने कहा है कि वो WWE रॉयल रंबल में एंट्री करना पसंद करेंगे।

youtube-cover

हाल में ही WCW के पूर्व स्टार आइसट्रेन SK Wrestling के UnSKripted live Q&A show में नजर आए थे। जहां पर उन्होंने रॉयल रंबल को लेकर दिलचस्पी दिखाई थी। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि उन्हें शेप में आने के लिए दो महीने की जरूरत है।

ये भी पढ़े: WWE लैजेंड अंडरटेकर को लेकर एजे स्टाइल्स ने दिया बड़ा बयान

WWE रॉयल रंबल में वापसी करना चाहते हैं आइसट्रेन

आइसट्रेन
आइसट्रेन

रॉयल रंबल में वापसी को लेकर उन्होंने कहा-

"मैं ऐसा करना पसंद करूंगा। मैं बहुत ज्यादा अच्छा दोस्त नहीं हूं। मैं बस अपनी मेहनत पर भरोसा करता हूं। जब मैं इस साल की तरह ही पिछले साल यूरोप गया था तो वहां पर मैंने देखा कि DDP ने आइसट्रेन को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। जिसके बाद 350 लोग मेरे से जुड़ गए थे। मैं बहुत ज्यादा पोस्ट नहीं करता हूं लेकिन मैं लोगों को प्रतिक्रिया देखकर हैरान था।"

ये भी पढ़ें : "मैं और रोमन रेंस अभी भी Royal Rumble 2017 में हुए उस मैच की बात करते हैं"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा-

"मुझे रिंग में वापसी करने के लिए दो महीने की जरूरत हैं क्योंकि मैं उसी शेप में आना चाहता हूं, जहां से मैं रिंग छोड़ कर गया था। ये मेरे लिए बेहतर रहेगा। ऐसे में अगर मुझे दो महीने ट्रेनिंग करने का समय मिलें तो इसमें कोई भी शक नहीं है कि मैं रॉयल रंबल में नजर आना चाहता हूं। "

आइसट्रेन के इस बयान के बाद अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE क्या उन्हें रॉयल रंबल में शामिल करता हैं। फिलहाल उनके इस बयान के बाद फैंस की निगाह रॉयल रंबल पर टिक गई हैं।

ये भी पढ़े: WWE लैजेंड अंडरटेकर को लेकर एजे स्टाइल्स ने दिया बड़ा बयान

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment