Create
Notifications

"मैं और रोमन रेंस अभी भी Royal Rumble 2017 में हुए उस मैच की बात करते हैं"

रोमन रेंस और केविन ओवेंस
रोमन रेंस और केविन ओवेंस
Ashutosh Singh

WWE के इस साल के आखिरी पीपीवी TLC पर सभी की निगाह टिक गई हैं। इस पीपीवी में रोमन रेंस अपना यूनिवर्सल टाइटल को केविन ओवेंस के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इस मैच में केविन ओवेंस एक बार फिर से जीत हासिल कर वर्ल्ड चैंपियन बनाना चाहेंगे।

वहीं हाल में ही दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने 2017 में रॉयल रंबल में हुये उनके और रोमन रेंस के मैच को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो आज भी अपने इस मैच उस मैच को लेकर बात करते हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है

ComicBook.com के रेयान ड्रॉस्टी को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने उस मैच को लेकर बात की। गौरतलब कि उस मैच में केविन ओवेंस यूनिवर्सल चैंपियन थे जबकि रोमन रेंस चैलेंजर थे।

केविन ओवेंस ने रोमन रेंस के साथ हुए मैच को लेकर कहा,

मुझे रॉयल रंबल 2017 काफी ज्यादा पसंद हैं। ये काफी दिलचस्प है कि मैं और रोमन आज भी उस मैच को लेकर काफी बातें करते हैं। हम आज भी इतने सालों के बाद भी उस मैच के कुछ पलों को याद करते है और एक दूसरे को बताते है कि हमे तब हमे उस मैच में क्या-क्या किया था। हमे उस मैच पर गर्व है। हमने उस रात सच में धमाका किया था।

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा-

मैं सच में इस मैच को लगभग भूल ही गया था। लेकिन आज भी लोग आते हैं और बताते है कि उन्हें वो मैच पसंद हैं। जिसके बाद मैं ट्वीट पर उसे देखता हूँ। ये सच में अच्छा है। लोगों को इस मैच को देखना चाहिए। हमे इस मैच पर गर्व हैं। हमने सच में उस रात काफी एन्जॉय किया था।

गौरतलब है कि इस नो डिसक्वालिफिकेशन मैच में क्रिस जैरिको को केज में बंद कर दिया गया था। जबकि इस मैच के बीच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस पर हमला कर दिया था। जिस वजह से केविन ओवेंस उन्हें इस मैच में मारने में सफल रहे थे।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स द्वारा किए गए खतरनाक अटैक और चीटिंग से रोमन रेंस को मिली थी करियर की सबसे करारी हार

फिलहाल फैंस की निगाह इस बार रोमन रेंस और केविन ओवेंस के TLC मैच पर टिक गई हैं। उम्मीद है कि दोनों ही स्टार्स एक बार फिर से अपने फैंस को एक यादगार मैच देंगे।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...