WWE न्यूज़: पूर्व WWE चैंपियन ने द रॉक को WrestleMania 36 के लिए किया चैलेंज

द रॉक
द रॉक

जैसा आप सब जानते हैं कि डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन अब USA नेटवर्क की जगह फॉक्स स्पोर्ट्स पर दिखाई जाएगी। इस हफ्ते स्मैकडाउन का पहला प्रीमियर शो है। यह एक तरह से स्मैकडाउन के लिए नए युग की शुरुआत है और इसे यादगार बनाने के लिए बहुत से लैजेंड्स इस शो में शामिल होंगे। इनमें से ही एक नाम है द रॉक का, जिन्होंने एक ट्वीट के ज़रिए इस शो में मौजूद रहने की खबर दी थी।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जानलेवा हमला करने के बाद द फीन्ड ने मांगी माफी

'पीपल्स चैंपियन' के स्मैकडाउन में आने का बहुत से सुपरस्टार्स और WWE फैंस इंतज़ार कर रहे हैं। उनमें से एक सुपरास्टर का नाम रैंडी ऑर्टन है। रैंडी ने ट्वीट कर द रॉक को टैम्पा में अप्रैल 2020 को हो रही रेसलमेनिया 36 के लिए चैलेंज किया है। शायद रॉक और ऑर्टन इस प्रीमियर शो में भी रिंग में एक-दूसरे के सामने हो सकते हैं। 13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ने कहा कि इस बात का फैसला करते हैं कि कौन तीसरी पीढ़ी का सबसे बड़ा सुपरस्टार है।

द रॉक के पिता रॉकी जॉनसन भी जाने माने रेसलर थे। रैंडी ऑर्टन के दादा बॉब ऑर्टन सीनियर और पिता बॉब ऑर्टन भी रेसलर थे। द रॉक ने अपना आख़िरी रेसलमेनिया मैच एरिक रोवन के खिलाफ लड़ा था। इस मैच में रॉक ने रोवन को सिर्फ 6 सेकेंड में हराकर रिकॉर्ड बना लिया था। इस मैच के बाद रॉक पर वायट फैमिली हमला करने वाली थी कि तभी उनकी मदद के लिए वहां जॉन सीना आ गए थे।

अब रॉक हॉलीवुड में काफी व्यस्त हो गए हैं और वह WWE में आने के लिए ज्यादा समय नहीं निकाल पा रहे है। रैंडी तो रेसलमेनिया के लिए उपलब्ध हैं लेकिन देखना यह होगा कि क्या रेसलमेनिया में एक मैच लड़ने के लिए द रॉक कुछ समय निकाल पाएंगे। अगर ऐसा हो पाया तो WWE यूनिवर्स को एक ड्रीम मैच देखने को मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
App download animated image Get the free App now