'फैंस को पता था कि World Heavyweight Championship टूर्नामेंट के फाइनल में Seth Rollins जाएंगे'- WWE दिग्गज ने Raw को घेरे में लिया

Pankaj
WWE दिग्गज की खास प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज की खास प्रतिक्रिया सामने आई

Vince Russo: WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने रॉ (Raw) एपिसोड को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि ये शो प्रेडिक्टेबल और अनइंस्पायरिंग था। बड़ा बयान उन्होंने इस बार दिया है।

Raw में इस हफ्ते वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरूआत हुई। दो ट्रिपल थ्रेट मैच हुए, पहला फिन बैलर और दूसरा सैथ रॉलिंस ने जीता। दोनों के बीच मेन इवेंट में सेमीफाइनल मैच हुआ। रॉलिंस ने जीत हासिल कर इस टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली है।

Legion of RAW पर विंस रूसो ने कहा,

फैंस को पहले से ही अंदाजा था कि कोडी रोड्स का मौका ब्रॉक लैसनर गंवा देंगे और सैथ रॉलिंस जीत के साथ फाइनल में प्रवेश कर लेंगे। आपने तीनों मैच देखे होंगे, अंदाजा आपको भी हो गया होगा कि अंत में सैथ रॉलिंस ही फाइनल में जाएंगे। ब्रॉक लैसनर मैच में दखलअंदाजी करेंगे और इस बात की उम्मीद भी जताई जा रही थी। ऐसा ही कुछ देखने को भी मिला। सभी को पता था कि रॉलिंस और फिन बैलर मेन इवेंट में 20 मिनट बिताएंगे। सभी को पता था कि अंत में रॉलिंस को ही आगे जाना है। बस आप वहां 20 मिनट से बैठे हैं और अंत देखने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मैं नहीं जानता कि मुझे इस बात को कैसे खत्म करना चाहिए।

youtube-cover

क्या WWE Night of Champions में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनेंगे Seth Rollins?

वैसे देखा जाए तो कुछ हद तक विंस रूसो ने सही बात कही है। सैथ रॉलिंस ही फाइनल में प्रवेश करेंगे ये बात पहले से कही जा रही थी। कुछ लोगों का तो ये भी कहना है कि WWE Night of Champions में रॉलिंस ही वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनेंगे। इस शो का आयोजन 27 मई को सऊदी अरब में होगा।

Backlash 2023 में कुछ दिन पहले कोडी रोड्स ने ब्रॉक लैसनर को हराया था। मैच का अंत जिस तरह हुआ उसे देखकर सभी समझ गये थे कि दोनों की राइवलरी आगे बढ़ेगी। ऐसा ही देखने को मिला। लैसनर ने ट्रिपल थ्रेट मैच के बीच में आकर कोडी के ऊपर अटैक किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।