'The Rock एक बड़े कारण से John Cena की तरह WWE में वापसी नहीं करेंगे'- दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Brian Gewirtz: WWE के पूर्व हेड राइटर ब्रायन विर्ट्ज़ (Brian Gewirtz) ने हाल ही में हॉलीवुड में चल रही हड़तालों के बीच द रॉक (The Rock) के संभवतः कंपनी में लौटने के बारे में खुलासा किया।

जैसे ही हॉलीवुड में हलचल शुरू हुई, अफवाहें आईं कि द रॉक और जॉन सीना WWE में वापसी कर सकते हैं। WWE ने फिर सीना की ब्लू ब्रांड में वापसी का ऐलान किया। वो भारत में होने वाले Superstar Spectacle इवेंट का हिस्सा भी होंगे।

द रॉक के करीबी दोस्त ब्रायन विर्ट्ज़ ने अब बड़ा बयान दिया है। उनको भरोसा नहीं है कि सीना के नक्शेकदम पर द रॉक चलेंगे। टेन काउंट के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने दावा किया कि द रॉक के कई नॉन-एक्टिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त होने के अलावा, हड़ताल के बीच WWE में लौटने से उनकी छवि को नुकसान हो सकता है।

मेरी मानसिकता यह है कि यदि आप एक एक्टर/परफॉर्मर हैं, आप जानते हैं, आम तौर पर टीवी और फिल्में और उस तरह की चीजें करते हैं, तो WWE में जाना और जब ये हड़तालें चल रही हों तब प्रदर्शन करना कोई अच्छा लुक नहीं है।
मुझे लगता है कि यह व्यक्ति पर निर्भर है कि वो क्या करना चाहते हैं। और निश्चित रूप से, अगर चीजों पर महीनों पहले सहमति बनी थी, तो मैं उन्हें उस पर कायम रहते हुए देख सकता हूं। लेकिन हां, मुझे नहीं लगता कि, फिर से, मैंने ऐसा किया है द रॉक से इसके बारे में या इसके जैसी किसी भी चीज़ के बारे में बात नहीं की। मुझे लगता है कि यह उन चीजों में से एक है, जबकि लोग हड़ताल कर रहे हैं और वास्तव में उचित वेतन और हड़ताल के साथ आने वाली अन्य सभी चीजों के लिए स्टूडियो से लड़ना पसंद करते हैं, कि यह सबसे अच्छा लुक नहीं है दुनिया बस यही कहती है, ठीक है, अच्छा, शुभकामनाएं दोस्तों।

youtube-cover

WWE दिग्गज द रॉक लेकर आया था बयान

हाल ही में टीवी होस्ट और पॉडकास्टर क्रिस वैन व्लीट ने भी द रॉक को लेकर बड़ा बयान दिया था।

मैं सोच रहा हूं कैसे द रॉक अब द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन में अपना रास्ता खोजेंगे। क्योंकि मुझे सच में नहीं लगता कि द रॉक का प्रो रेसलिंग से नाता खत्म हो गया है। मुझे लगता है कि एक और मैच, फिर उसका काम पूरा हो जाएगा, फिर उन्हें WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now