WWE Raw में John Cena के वापसी करके टैग टीम मैच का हिस्सा बनने पर पूर्व राइटर ने उठाए कड़े सवाल, जमकर फूटा गुस्सा

Ujjaval
WWE Raw में जॉन सीना नज़र आए थे
WWE Raw में जॉन सीना नज़र आए थे

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) ने रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड द्वारा रिंग में चौंकाने वाली वापसी की। उन्होंने द मिज़ (The Miz) और आर-ट्रुथ (R-Truth) के साथ टीम बनाकर जजमेंट डे (Judgement Day) के फिन बैलर (Finn Balor), जेडी मैकडॉना (JD McDonagh) और डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) का सामना किया। इस मुकाबले में सीना और उनके पार्टनर्स की जीत हुई। अब पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने सीना के रॉ (Raw) में इस मुकाबले का हिस्सा बनने पर निराशा जताई।

Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw शो पर विंस रूसो का जॉन सीना की Raw में बुकिंग पर गुस्सा फूटा। वो बिल्कुल खुश नहीं थे कि जॉन सीना एक साधारण 6 मैन टैग टीम मैच का हिस्सा बने। उन्होंने सीना को सलाह देते हुए आगे से खुद के लिए स्पॉट्स चुनने के लिए कहा। विंस ने सीना की बुकिंग पर सवाल खड़े करते हुए कहा,

"जॉन सीना को अपने खुद के स्पॉट चुनने शुरू कर देने चाहिए। वो इस तरह की चीज़ का हिस्सा बनकर खुद का कद गिरा रहे हैं? जॉन सीना इस तरह (साधारण टैग टीम मैच) की चीज़ों का हिस्सा हैं। क्या आप मजाक कर रहे हैं? अब आप जेडी मैकडॉना के साथ रिंग में नज़र आएंगे? जॉन सीना, आप यह सब क्या कर रहे हैं?"
youtube-cover

WWE WrestleMania XL का भी जॉन सीना बने हिस्सा

WWE WrestleMania XL की नाईट 2 में जॉन सीना की चौंकाने वाली अपीयरेंस देखने को मिली। वो Crown Jewel 2023 में आखिरी बार नज़र आए थे। इसके बाद उन्होंने WWE से ब्रेक लिया और उनके WrestleMania का हिस्सा बनने की उम्मीदें भी बेहद कम नज़र आ रही थी। रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच नाईट 2 में देखने को मिला।

मैच में एक समय पर सोलो सिकोआ का दखल देखने को मिला और इसके बाद जॉन सीना ने चौंकाने वाली अपीयरेंस देकर उनकी हालत खराब की। उन्होंने रोमन रेंस पर भी एटीट्यूड एडजस्टमेंट मूव लगाया। इसके बाद द रॉक ने आकर सीना पर रॉक बॉटम लगाया। मैच में अंडरटेकर और सैथ रॉलिंस का दखल भी हुआ। अंत में कोडी ने जीत हासिल करते हुए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया