"WrestleMania 37 के बाद WWE में ऐज रहेंगे इसकी कोई गारंटी नहीं है"

ऐज और रोमन रेंस
ऐज और रोमन रेंस

रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 में ऐज का मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस(Roman Reigns) के साथ तय हो गया हैं। ऐज ने इस साल रंबल मैच पहले जीता और अब उन्होंने रोमन रेंस को चैलेंज किया है। हाल ही में रेसलिंग दिग्गज हूजो सेविनविच SK Wrestling's UnSKripted में गेस्ट बनकर आए और उन्होंने यहां ऐज को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस साल का रंबल मैच जीतना ऐज डिजर्व करते थे।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो Elimination Chamber 2021 में फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

ऐज को लेकर रेसलिंग दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE में इस साल रंबल मैच जीतकर ऐज ने इतिहास रच दिया था और इसके बाद वो काफी चर्चा में आ गए थे। अब उन्होंने रोमन रेंस को भी WrestleMania के लिए चुनौती पेश कर दी है और दोनों का मैच इस पीपीवी के लिए तय हो गया है।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

रेसलिंग दिग्गज हूजो सेविनविच ने ऐज की बहुत तारीफ की है और कहा कि वो रंबल मैच जीतने के पूरे हकदार थे। इसके अलावा WWE में आगे उनके फ्यूचर को लेकर कहा,

ऐज को रंबल मैच में पूरी दुनिया देख रही थी क्योंकि WrestleMania के बाद वो WWE में रहेंगे इसकी कोई गारंटी नहीं है। आपको याद होगा कि उनके यहां पर काफी लिमिटेड मैच हैं और डॉक्टर्स ने भी उन्हें कहा है कि ज्यादा चांस नहीं लेना है। आप सभी को पता है कि उनकी फैमिली है। वो जो भी कर रहे हैं उसमें वो काफी खुश हैं। लेकिन उनके लिए उनकी फैमिली सबसे पहले आती है।

ऐज के WWE कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बहुत कम लोगों को पता है और वो कब तक यहां रहेंगे ये भी किसी को नहीं पता है। एक बात तय है कि वो कम ही मैच यहां पर लड़ेंगे। पिछले साल वापसी के बाद भी उन्हें इंजरी आ गई थी औऱ वो कई महीनों के लिए बाहर हो गए थे। इस साल की शुरूआत में ही उन्होंने वापसी कर रंबल मैच जीता। रोमन रेंस के साथ उनका यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच बहुत ही शानदार होने वाला है और इस पर अब सभी की नजरें टिकी हुई हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।