"उन्होंने अभी तक मुझे नहीं हराया है" - पूर्व WWE चैंपियन ने Roman Reigns को दी कड़ी चेतावनी

roman reigns bobby lashley wwe
पूर्व WWE चैंपियन ने रोमन रेंस को दी चेतावनी

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) WWE में पिछले 1200 दिनों से भी ज्यादा समय से चैंपियन बने हुए हैं और इस दौरान उन्होंने कई दिग्गज रेसलर्स के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया है। अब भी रोस्टर में ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं, जिनसे रेंस ने ट्राइबल चीफ किरदार में रहते हुए कोई मैच नहीं लड़ा है।

इन्हीं में से एक नाम बॉबी लैश्ले का भी है, जिन्होंने Roman Reigns द्वारा प्राप्त की गई अपार सफलता पर बड़ा बयान दिया है। Sportskeeda Wrestling को दिए एक हालिया इंटरव्यू में द ऑलमाइटी ने रेंस की जमकर तारीफ की। लैश्ले ने फैंस को यह भी याद दिलाया कि ट्राइबल चीफ ने अभी तक चैंपियन रहते उन्हें नहीं हराया है।

बॉबी लैश्ले ने कहा:

"मेरे लिए बहुत शानदार लम्हा वो होगा जब रोमन रेंस अगले मैच में टाइटल को रिटेन करेंगे। उन्होंने कई सुपरस्टार्स को हराया है, वो इस समय टॉप पर हैं और इस लेवल पर पहुंचने के हकदार भी हैं। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है, लंबे समय से कंपनी को फायदा पहुंचा रहे हैं और अपना वर्चस्व कायम किया है। उनके सामने अगली चुनौती एकसाथ तीन सुपरस्टार्स को हराने की होगी। वो अगर फैटल-4-वे मैच को जीत पाए तो उनके नाम एक और बड़ी उपलब्धि जुड़ जाएगी। इतना जरूर याद दिलाना चाहूंगा कि उन्होंने अभी तक मुझे नहीं हराया है।"

आपको बता दें कि रोमन रेंस को Royal Rumble 2024 में फैटल-4-वे मैच में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। इस मैच में उन्हें रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट चैलेंज कर रहे होंगे।

WWE में Roman Reigns और Bobby Lashley पहले भी आमने-सामने आ चुके हैं

बॉबी लैश्ले ने साल 2018 में WWE में वापसी की थी और उसके कुछ समय बाद ही उनकी दुश्मनी Roman Reigns से शुरू हुई थी। उनका पहली बार किसी सिंगल्स मैच में आमना-सामना Extreme Rules 2018 में हुआ, जिसमें बॉबी लैश्ले विजयी रहे थे, लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद रेंस ने एक Raw एपिसोड में लैश्ले को सिंगल्स मैच में हराकर बदला पूरा किया था।

उन्हें सितंबर 2021 में आखिरी बार रिंग शेयर करते देखा गया था। उस समय बिग ई WWE चैंपियन हुआ करते थे और एक Raw एपिसोड में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में बिग ई vs रोमन रेंस vs बॉबी लैश्ले मैच हुआ था, जिसमें रेंस ने जीत दर्ज की थी।