"मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है"- पूर्व WWE चैंपियन CM Punk ने अपनी चोट को लेकर दी अहम जानकारी, जानिए बेस्ट इन द वर्ल्ड ने क्या कहा?

WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने चोट पर अपडेट दिया
WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने चोट पर अपडेट दिया

CM Punk: WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) को मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच के दौरान चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वह इस समय रेसलिंग रिंग से दूर हैं। उन्होंने हाल ही में रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 किकऑफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपीयरेंस दी थी। इस दौरान उन्हें पैट मैकेफी (Pat McAfee), बिग ई (Big E) और माइकल कोल (Micheal Cole) के साथ होस्टिंग पैनल का हिस्सा बनने का मौका मिला था। उन्होंने यहां अपनी चोट पर अपडेट दिया।

इस पैनल के द्वारा पंक को कई अलग-अलग तरीकों से इंट्रोड्यूस किया गया लेकिन सबसे मजेदार पल वह था जब माइकल कोल ने उन्हें एजे ली के पति के रूप में इंट्रोड्यूस किया। इसके साथ ही कोल ने सीएम पंक से द रॉक के WrestleMania स्पॉट को लेकर बात की। उन्होंने साथ ही यह याद दिलाया कि पंक 2013 में इसी स्थिति में थे। WWE ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें पंक इवेंट वाले एरीना पर बैकस्टेज थे। इस दौरान उनसे ट्राइसेप के बारे में पूछा गया था। इसके जवाब में उन्होंने कहा,

"मुझे सर्जरी के बाद एक हफ्ते का समय हो गया है। मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है कि यह पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है। मुझे पता है कि चीजें इस तरह से नहीं होती हैं लेकिन इससे मेरा गुस्सा कम नहीं हो जाता है।"

आप यह सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार CM Punk ने अपनी चोट को लेकर सोशल मीडिया पर भी दिया था बड़ा अपडेट

सीएम पंक ने हाल में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपनी सेहत को लेकर जानकारी साझा की है। उन्होंने इस पोस्ट में द्वारा रिकवरी के पहले दिन को लेकर अपडेट दिया था। उन्होंने सर्जरी के बाद ली गई पहली तस्वीर डाली थी। इस दौरान पंक के हाथ में पट्टा साफ तौर पर देखा जा सकता है।

सीएम पंक को अभी रेसलिंग रिंग में वापसी करने में समय लगेगा लेकिन इस तरह की जानकारी से फैंस का हौसला बढ़ता है। WWE फैंस अपने पसंदीदा रेसलर की जिंदगी को लेकर हर जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं। यह देखना होगा कि वह कब वापसी करते हैं और उस दौरान वह किस रेसलर के साथ अपनी कहानी को आगे बढ़ाते हैं।