WWE दिग्गज CM Punk ने पोस्ट डालते हुए चोट को लेकर दिया अपडेट, पहले दिन से कर रहे हैं वापसी की तैयारी?

Ujjaval
WWE दिग्गज सीएम पंक ने चोट को लेकर दिया अपडेट
WWE दिग्गज सीएम पंक ने चोट को लेकर दिया अपडेट

CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) चोट के कारण इस समय एक्शन से दूर हैं। पंक ने थोड़े समय पहले ही सर्जरी कराई है। उन्होंने कुछ महीनों पहले ही वापसी की थी और अब उनका चोटिल हो जाना निराशाजनक चीज़ है। बेस्ट इन द वर्ल्ड ने अब अपनी चोट को लेकर अपडेट दिया और एक फोटो साझा की।

सीएम पंक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी द्वारा चोट पर अपडेट दिया। उन्होंने सर्जरी के बाद पहले दिन की तस्वीर पोस्ट की। इसके द्वारा बेस्ट इन द वर्ल्ड बताना चाह रहे हैं कि वो वापसी के लिए अभी से मेहनत कर रहे हैं। उनके हाथ में यहां पट्टा दिख रहा है। पंक के साथ फोटो में डॉक्टर केविन विल्क मौजूद हैं।

विल्क और उनका क्रू अलग-अलग रेसलर्स और प्रोफेशनल एथलीट्स के साथ काम करता है। वो यहां स्टार्स को चोट से ठीक होने में मदद करते हैं। फोटो के कैप्शन द्वारा पंक ने बताया कि इस सेंटर में उनका पहला दिन है। उम्मीद है कि बेस्ट इन द वर्ल्ड जल्द ही ठीक होकर वापसी करने में सफल हो।

आप नीचे सीएम पंक की पोस्ट का स्क्रीनशॉट देख सकते हैं:

सीएम पंक की पोस्ट का स्क्रीनशॉट
सीएम पंक की पोस्ट का स्क्रीनशॉट

WWE दिग्गज CM Punk को कब लगी चोट?

सीएम पंक ने Survivor Series 2023 में वापसी की और उनका WWE टीवी पर Royal Rumble 2024 इवेंट में पहला मैच आया। वो मेंस रंबल मुकाबले का हिस्सा बने थे। वो इस मैच को जीतने के लिए फेवरेट माने जा रहे थे। मुकाबले के दौरान पंक को ड्रू मैकइंटायर ने फ्यूचर शॉट डीडीटी दिया। सीएम पंक की लैंडिंग सही नहीं रही और वो चोटिल हो गए। इसके बावजूद उन्होंने मुकाबले को जारी रखा और अंत तक बने रहे।

कोडी रोड्स और सीएम पंक आखिरी दो स्टार थे। दोनों के बीच जबरदस्त प्रतियोगिता देखने को मिली और रोड्स ने बेस्ट इन द वर्ल्ड को एलिमिनेट करते हुए लगातार दूसरे साल रंबल मैच जीता। सीएम पंक के चोटिल होने की खबरें इसके बाद आने लगी। Raw के अगले ही एपिसोड में दिग्गज ने रिंग में आकर कहा कि उन्हें चोट आई है और वो WrestleMania 40 मिस करने वाले हैं। इसके बाद से पूर्व WWE चैंपियन टीवी पर नज़र नहीं आए हैं।