'Clash at the Castle' में करारी हार के बाद पूर्व WWE चैंपियन लेगा रिटायरमेंट? दिग्गज ने किया चौंकाने वाला दावा 

क्या एजे स्टाइल्स सचमुच WWE से रिटायरमेंट ले लेंगे?
क्या एजे स्टाइल्स सचमुच WWE से रिटायरमेंट ले लेंगे?

WWE Legend Aj Styles Retirement: दिग्गज की माने तो Clash at the Castle में मिली करारी हार के बाद पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स (Aj Styles) को रिटायर होना पड़ सकता है। एजे ने इस इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का आई क्विट मैच में सामना किया था और स्टाइल्स ने आखिर में हार मान ली थी।

फिनॉमिनल वन ने इस मुकाबले में कोडी पर खतरनाक हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी। हालांकि, रोड्स भी आसानी से हार मानने को तैयार नहीं थे और उन्होंने एजे स्टाइल्स पर जबरदस्त हमला करने के बाद उन्हें रोप्स में हथकड़ी लगा दी थी। इसके बाद अमेरिकन नाईटमेयर ने एजे पर स्टील स्टेप्स से हमला करना चाहा था।

हालांकि, पूर्व WWE चैंपियन ने खुद को बचाने के लिए आई क्विट बोल दिया था। बता दें, Clash at the Castle में कोडी रोड्स द्वारा एजे स्टाइल्स की पिटाई के दौरान वेड बैरेट ने चौंकाने वाला दावा करते हुए कहा था कि एजे के पास रिटायर होने के सिवा कोई ऑप्शन नहीं रह गया है। WWE दिग्गज और कमेंटेटर बैरेट ने कहा,

"इस पिटाई के बाद एजे के पास रिटायर होने के अलावा कोई और चारा नहीं रह गया है।"

कई फैंस को वेड बैरेट की बातें पसंद नहीं आईं और एक फैन ने हाल ही में उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जवाब देते हुए कहा,

"वेड बैरेट आप एजे स्टाइल्स के जूतों की सफाई करने के लायक भी नहीं हैं।"

अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स को एजे स्टाइल्स को हराने के बाद शायद नया प्रतिद्वंदी मिल चुका है

जब कोडी रोड्स Clash at the Castle में अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप रिटेन करने के बाद रैंप पर पहुंचे तो वहां सोलो सिकोआ दिखाई दिए। जल्द ही, टामा टोंगा और टांगा लोआ ने आकर कोडी पर हमला कर दिया था। सोलो ने भी रोड्स पर अटैक कर दिया था।

इसके बाद रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस ने एंट्री करके अमेरिकन नाईटमेयर का ब्लडलाइन के हाथों बुरा हाल होने से बचा लिया था। इस चीज़ के जरिए शायद कोडी रोड्स को सोलो सिकोआ के रूप में नया प्रतिद्वंदी मिल चुका है और SmackDown के अगले एपिसोड में इस राइवलरी को आगे बढ़ाया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now