WWE में दिग्गज के साथ हुए जबरदस्त सैगमेंट के बाद पूर्व चैंपियन ने तोड़ी चुप्पी, पूरे रोस्टर को दी चेतावनी

पूर्व WWE चैंपियन हैं ड्रू मैकइंटायर
WWE Raw में हुए था कोडी रोड्स और ड्रू मैकइंटायर का सैगमेंट

Drew McIntyre: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने पूरे लॉकर रूम को चेतावनी दी थी। रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट से पहले स्कॉटिश वॉरियर और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच चल रही जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब उन्होंने Raw में हुए सैगमेंट के बाद चुप्पी तोड़ दी है।

Raw के हालिया एपिसोड के दौरान कोडी रोड्स रिंग में प्रोमो के लिए आए थे लेकिन उन्हें बहुत ही जल्द ड्रू मैकइंटायर ने आकर कंफ्रंट किया था। दोनों ही स्टार्स ने Royal Rumble को फिर से जीतने और WrestleMania 40 को मेन इवेंट करने के दावे दिए थे। मैकइंटायर ने हाल ही में सोशल मीडिया में आकर एक बड़ा दावा किया है। ड्रू ने अपने और कोडी के सैगमेंट की एक क्लिप पोस्ट करते हुए बहुत ही गंभीर कैप्शन के जरिए सभी को चेतावनी दी है। उन्होंने लिखा,

"मैं इस समय किसी और ही लेवल पर काम कर रहा हूं। मैं सभी के WrestleMania प्लान की सबसे बड़ी रुकावट हूं। मुझे दरकिनार नहीं किया जा सकता। मैं ही सबसे मुख्य वजह हूं।"

WWE Royal Rumble 2024 के संभावित विनर्स के नाम सामने आए

Royal Rumble 2024 में अब लगभग 10 दिन का समय बाकी रह गया है। Royal Rumble में फैंस को दो (मेंस और विमेंस) रंबल मैच देखने को मिलेंगे। ड्रू मैकइंटायर और कोडी रोड्स पहले ही इस मैच में अपनी एंट्री का ऐलान कर चुके हैं। इसके अलावा सीएम पंक, शिंस्के नाकामुरा, बॉबी लैश्ले और गुंथर के भी मेंस Royal Rumble मैच में होने की पुष्टि हो चुकी है। वहीं, विमेंस Royal Rumble मैच में बेली, नाया जैक्स, बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर भी अपनी एंट्री का ऐलान कर चुकी हैं।

हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स में आगामी Royal Rumble मैचों के संभावित विनर्स के बारे में बताया गया था। BetOnline के अनुसार, पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक मेंस Royal Rumble 2024 मैच जीतने के सबसे बड़े दावेदार हैं। वहीं, डैमज कंट्रोल की लीडर बेली विमेंस Royal Rumble मैच को जीतने की दौड़ में सबसे आगे हैं। हालांकि प्लान में कभी भी बदलाव हो सकता है। अब देखना होगा कौन इस साल का Royal Rumble मैच जीतने में सफल होता है।