WWE में 2024 Royal Rumble मैच का नतीजा हुआ लीक, दिग्गज इतिहास रचेगा इतिहास?

..
कौन जीतेगा मेंस Royal Rumble 2024 को?
कौन जीतेगा मेंस WWE Royal Rumble मैच?

Royal Rumble: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट में अब दो हफ्तों का समय ही शेष रह गया है। कुछ स्टार्स इस मेगा इवेंट को जीत कर रेसलमेनिया (WrestleMania 40) को मेन इवेंट करने का दावा कर चुके हैं। हाल ही में इस सालाना बैटल रॉयल से जुड़े कुछ बेटिंग आंकड़े सामने आए हैं, जिसमें एक WWE दिग्गज को Royal Rumble मैच जीतने की रेस में सबसे आगे बताया गया है।

अभी तक मेंस Royal Rumble मैच के लिए कोडी रोड्स, सीएम पंक, शिंस्के नाकामुरा, बॉबी लैश्ले, और ड्रू मैकइंटायर ने ऑफिशियली अपनी एंट्री का ऐलान कर दिया है। यह उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी हर साल की तरह इस साल भी कुछ सरप्राइज़ एंट्री करवाकर और कुछ दिग्गज को मैच का हिस्सा बनाकर सभी को चौंका सकती है।

इस मैच के विनर से जुड़े कुछ आंकड़े हाल ही में सामने आए हैं। BetOnline के अनुसार, 45 साल के सीएम पंक (150+) मेंस Royal Rumble 2024 मैच जीतने के सबसे बड़े दावेदार बनकर उभरे हैं। वहीं मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर (+300) दूसरे और कोडी रोड्स (+400) तीसरे पायदान पर आते हैं। पिछले महीने सैथ रॉलिंस के साथ हुए सैगमेंट के दौरान बेस्ट इन द वर्ल्ड ने यह दावा किया था कि वो Royal Rumble 2024 को जीतकर ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में उन्हें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे सकते हैं।

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक लगभग 1 दशक बाद Royal Rumble मैच का हिस्सा बनेंगे। उन्होंने आज तक इस मैच को नहीं जीता है। उन्होंने पिछले महीने कोडी रोड्स को यह साफ कर दिया था कि वो भी अपनी स्टोरी को पूरा करना चाहते हैं और पहली बार शो ऑफ द शोज़ को मेन इवेंट करना चाहते हैं। कुछ बैकस्टेज आई रिपोर्ट्स की माने तो WrestleMania 40 के नाईट1 के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और पंक का मुकाबला हो सकता है।

WWE Royal Rumble 2024 में Roman Reigns डिफेंड करेंगे अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप

SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड के मेन इवेंट में रोमन रेंस की चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट और एजे स्टाइल्स के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। ट्राइबल चीफ और उनके ग्रुप द ब्लडलाइन ने मैच में दखल दिया और यह मैच नो कॉन्टेस्ट पर खत्म हुआ था। SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने ऐलान किया कि ट्राइबल चीफ Royal Rumble 2024 में फैटल 4वे मैच में अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे।