WWE WrestleMania के लिए CM Punk के संभावित प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा, इस Superstar से होगा मैच?

..
पूर्व WWE चैंपियन हैं सीएम पंक
पूर्व WWE चैंपियन का किसके खिलाफ होगा मैच?

CM Punk: WWE ने साल के आखिरी प्रीमियम लाइव इवेंट सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) में फैंस को कुछ बड़े सरप्राइज़ दिए थे। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) अब WWE में वापस आ चुके हैं। ऐसा माना जा रहा है कि रोड टू WrestleMania में फैंस के चहेते स्टार को किसी बड़े मैच में बुक किया जाएगा। हाल ही में इसके कुछ संकेत सामने आए हैं।

Survivor Series के बाद हुए Raw में सैथ रॉलिंस ने CM Punk को पाखंडी कहा था। उन्होंने आगे कहा कि वो अब पंक पर अपना एक भी समय बर्बाद नहीं करेंगे। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में साफ हो गया था कि पंक और सैथ के बीच कोई भी आपसी दुश्मनी नहीं है। सैथ का ऐसा रिएक्शन पूर्ण रूप से स्टोरीलाइन का हिस्सा है।

अब लगभग साफ हो चुका है कि WWE में लगभग 10 साल बाद वापसी करने के बाद पंक की रॉलिंस के खिलाफ जरूर देखने को मिलेगी। बता दें कि अभी तक दोनों मेगास्टार्स रिंग में आमने-सामने नहीं आए हैं। Bookies.com के अनुसार, सैथ रॉलिंस (+200) ही शो ऑफ द शोज़ में सीएम पंक के साथ दुश्मनी की पहली पसंद हैं।

वहीं, पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर जिन्होंने पंक की वापसी से पहले ही एरीना को छोड़ दिया था, वो (+400) इस क्रम में दूसरे नंबर पर आते हैं। इसके बाद क्रमशः रोमन रेंस, केविन ओवेंस, शिंस्के नाकामुरा, रायबैक, ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन हैं।

शिकागो में हुए Survivor Series 2023 में जहां फैंस बेस्ट इन द वर्ल्ड के नाम से मशहूर सीएम पंक की वापसी से खुश हो गए थे वहीं, मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस बिल्कुल भी खुश नज़र नहीं आए थे। शो के ऑफ एयर होने के बाद हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था।

WWE में फिलहाल किसी भी ब्रांड का हिस्सा नहीं हैं CM Punk

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि CM Punk अभी तक अभी तक किसी भी ब्रांड का हिस्सा नहीं बने हैं। वो फिलहाल किसी भी ब्रांड में दिखाई दे सकते हैं। इस हफ्ते Raw में वो आए थे और वो अगले हफ्ते होने वाले SmackDown के एपिसोड का हिस्सा भी बनने वाले हैं। WWE ने हाल ही में इसका ऐलान किया।