ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग जैसे दिग्गजों को हराने वाले WWE सुपरस्टार ने अपने दुश्मनों को दी खतरनाक धमकी

WWE
WWE

WWE रॉ (Raw) के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के बीच WWE चैंपियनशिप ट्रिपल थ्रेट नंबर-1 कंटेंडरशिप मैच लड़ा गया, जिसमें मैकइंटायर ने जीत दर्ज की थी।

मैकइंटायर अभी अपनी जीत को ढंग से सेलिब्रेट भी नहीं कर पाए थे तभी MVP की एंट्री हुई। वहीं रेट्रीब्यूशन के पूर्व मेंबर्स मेस और टी-बार भी MVP के साथ नजर आए, जिन्होंने पूर्व WWE चैंपियन पर जोरदार हमला कर दिया था। शो के बाद स्कॉटिश सुपरस्टार ने ट्वीट कर टी-बार और मेस को धमकी दी है।

मैकइंटायर ने अपने ट्वीट में लिखा, "Raw में मेस और टी-बार ने बहुत बड़ी गलती की है। बॉबी लैश्ले को रीमैच में सबक सिखाने के बाद अगला नंबर तुम्हारा ही होगा।"

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania 37 के बाद ऐज के 5 संभावित प्रतिद्वंदी

अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है कि WWE के मेस और टी-बार के लिए प्लान क्या रहने वाले हैं। रेट्रीब्यूशन फैक्शन बनाने का प्लान WWE के लिए किसी बुरे सपने के समान रहा और अब आखिरकार कंपनी को अन्य विकल्प खोजने पड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों टी-बार और मेस ने Raw में द हर्ट बिजनेस को जॉइन किया

WWE WrestleMania Backlash में होगा बॉबी लैश्ले vs ड्रू मैकइंटायर मैच

WWE WrestleMania 37 अब बीती बात हो चली है और इस हफ्ते Raw में फ्यूचर स्टोरीलाइंस पर ही फोकस किया गया। Raw में MVP के एक सैगमेंट में दखल देकर ड्रू मैकइंटायर, रैंडी ऑर्टन और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बॉबी लैश्ले के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच की मांग की थी।

आखिरकार एडम पीयर्स ने बाहर आकर तीनों के बीच मैच तय किया, जिसके विजेता को WrestleMania Backlash में लैश्ले के खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिलने वाला था। मैकइंटायर जीत दर्ज करने के बाद अब अगले पीपीवी में चैंपियन को चैलेंज करेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WWE को आगे भी Wrestlemania को 2 दिन का ही कराना चाहिए

ये भी गौर करने वाली बात है कि WWE मैकइंटायर vs लैश्ले स्टोरीलाइन को कितना लंबा खींचने का प्रयास कर रही है। वहीं क्या मेस और टी-बार का एंगल इस स्टोरीलाइन को दिलचस्प एंगल दे पाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं