WrestleMania XL में The Rock से लड़ना चाहता है भारतीय मूल का पूर्व चैंपियन, जानिए कौन है यह WWE Superstar

WWE Wrestlemania 40 में द रॉक का सामना करना चाहते हैं जिंदर
WWE Wrestlemania XL में द रॉक का सामना करना चाहते हैं जिंदर महल

WWE: रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) अपना टाइटल कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे। WWE ने हालांकि, अभी तक द रॉक (The Rock) के मैच का ऐलान नहीं किया है। इसी कड़ी में अब भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन जिंदर महल (Jinder Mahal) ने द रॉक के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई है।

गौरतलब है कि RAW Day 1 के दौरान द रॉक और जिंदर महल के बीच एक सैगमेंट हुआ था। इस सैगमेंट में द रॉक ने जिंदर महल का मजाक उड़ाया था और उनकी पिटाई भी की थी, जिसके बाद जिंदर कई बार द रॉक के खिलाफ मैच को लेकर बात का चुके हैं।

हाल में ही जिंदर महल Sony Sports Network के पोस्ट Elimination Chamber प्रोग्राम Extraaa Dhamaal में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो WrestleMania XL में द रॉक का सामना करना चाहते हैं और उनसे अपना बदला लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"मैं हर साल ऐसे ट्रेनिंग करता हूं जैसे मैं WrestleMania का हिस्सा बनाने जा रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि इस साल मुझे ये मौका मिलेगा। मैं शो ऑफ़ शोज में द रॉक का सामना करना चाहता हूं। जैसा कि सभी ने देखा है कि हमारे बीच कुछ नहीं है। ऐसे में WrestleMania XL में मैं उनका सामना करना चाहूंगा। ये सच में एक शानदार पल होगा।"

WWE सुपरस्टार Cody Rhodes ने The Rock को सिंगल मैच के लिए किया है चैलेंज

WWE में द रॉक के रिटर्न के बाद उनके और कोडी रोड्स के बीच रिश्ते अच्छे नहीं है। इसी कड़ी में Elimination Chamber 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान ग्रेसन वॉलर इफेक्ट में कोडी रोड्स ने द रॉक को सिंगल्स मैच के लिए चैलेंज किया है। द रॉक ने उनके इस चैलेंज का अभी तक कोई भी जवाब नहीं दिया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि आने वाले SmackDown शो में वो जवाब दे सकते हैं।

फिलहाल अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से द रॉक को अपने सबसे बड़े इवेंट में बुक करता है। इसके अलावा सभी की नजर इस बात पर भी टिकी हुई है कि वो किसी मैच का हिस्सा बनते हैं या नहीं।