पूर्व WWE चैंपियन ने Wyatt Sick6 की बुकिंग की आलोचना करते हुए किए बड़े सवाल, AEW की भी की बेइज्जती

Ujjaval
WWE दिग्गज की Wyatt Sick6 पर प्रतिक्रिया (Photo: WWE.com)
WWE दिग्गज की Wyatt Sick6 पर प्रतिक्रिया (Photo: WWE.com)

Kevin Nash Highlighs Issue Wyatt Sick6 Faction: एक हफ्ते पहले WWE Raw के एपिसोड में Wyatt Sick6 फैक्शन का धमाकेदार डेब्यू देखने को मिला था। फैंस को यह काफी पसंद आया था। रेड ब्रांड के आखिरी एपिसोड में बो डैलस (Bo Dallas) और अंकल हाउडी (Uncle Howdy) आपस में बात करते हुए नज़र आ रहे थे। इसने उनकी स्टोरीलाइन को रोचक बना दिया। इसके बावजूद एक पूर्व WWE चैंपियन ने इस ग्रुप को लेकर सवाल खड़े किए हैं।

Kliq This पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में WWE Hall of Famer ने Wyatt Sick6 फैक्शन की आलोचना की। उन्होंने बताया कि उन्हें इस फैक्शन की दिशा समझ नहीं आ रही है। इसके बावजूद उन्हें Wyatt Sick6 की स्टोरीलाइन में बहुत रुचि है। उन्होंने इसी बीच AEW की भी बेइज्जती की और कहा,

"मुझे वो भावना नहीं महसूस हुई। उन्होंने सही मायने में कुछ नहीं किया। मुझे लगता है कि यह ब्रे वायट को ट्रिब्यूट देने जैसा है। मुझे लगता है कि वो कुछ अलग सोच रहे हैं। मुझे ऐसा भी महसूस होता है कि इससे कई अलग-अलग चीज़ों की संभावनाएं बढ़ जाती हैं क्योंकि यह रेसलिंग का हिस्सा है। मुझे नहीं पता है कि यह (Wyatt Sick6 की राह) किस ओर जा रही है। इन सभी चीज़ों के बावजूद मैं आपको बता दूं कि मैं शेन मैकमैहन के AEW में शामिल होने से ज्यादा Wyatt Sick6 किस दिशा में जाएगा, उसमें ज्यादा रुचि रख रहा हूं।"

आप नीचे यह पॉडकास्ट देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE Raw के आखिरी एपिसोड में बो डैलस के सैगमेंट में क्या हुआ?

सिस्टर एबीगेल ने Raw के आखिरी एपिसोड में आकर माइकल कोल को एक DVD दी थी। बाद में जब इसे प्ले किया गया, तो यहां बो डैलस और अंकल हाउडी बात करते हुए नज़र आ रहे थे। असल में डैलस ही अंकल हाउडी का कैरेक्टर निभा रहे हैं। वो खुद से ही बात करते हुए दिख रहे थे। इसी बीच डैलस ने बताया कि कैसे वो हमेशा अपने भाई ब्रे वायट के साथ काम करना चाहते थे लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल पाया। यह पूरा ही सैगमेंट फैंस को पसंद आया था। देखना होगा कि स्टोरीलाइन कैसे आगे बढ़ती है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now