"मैं बहुत ज्यादा दुखी था"- पूर्व WWE चैंपियन ने Roman Reigns के खिलाफ मिली हार को याद करते हुए क्या कहा?

पूर्व WWE चैंपियन ने अपने घरवालों के सामने हारने की घटना पर जताई नाराजगी
पूर्व WWE चैंपियन ने अपने घरवालों के सामने हारने की घटना पर जताई नाराजगी

Drew McIntyre & Roman Reigns: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं। पूर्व WWE चैंपियन को अब भी लगभग दो साल पहले रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ Clash at the Castle में हुए मैच को लेकर नाराजगी है। उन्होंने हाल मे इसपर अपने विचार रखे हैं।

ड्रू ने Clash at the Castle में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था। इस मैच के अंतिम पलों में सोलो सिकोआ ने दखल देकर रोमन को जीत दर्ज करने में मदद की थी। हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन ने इसको लेकर Gorilla Position के साथ बातचीत करते हुए कहा,

"मैं भयावह रूप में बहुत दुखी था। मैं परेशान था। मैं रोमन रेंस के साथ बड़ी पिक्चर को समझता हूं। आप जानते हैं कंपनी किधर जा रही है, रोमन रेंस किधर जा रहे हैं और यह कितना जरूरी था। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि हमारे पास कोई दूसरा रास्ता हो सकता था जिससे हम उनके साथ चल रही स्टोरी को बचा सकते थे। इसके साथ ही हम ड्रू मैकइंटायर को ऐसी ऊंची जगह पहुंचा सकते थे जहां पर वह कंपनी के लिए उपलब्ध रह सकते थे। हमने उस रात ऐसा नहीं किया, और मुझे लगता है कि हमें ऐसा करना चाहिए था, या जरूर करना चाहिए था। आप देखिए कि मैं इस समय कहां पर हूं, मैं कहां पर बैठा हूं। ट्रिपल एच हमेशा ही बड़ी पिक्चर और लंबे खेल के बारे में बात करते हैं। अगर मैं उस दिन जीत जाता तो स्टोरी वैसी नहीं होती जैसी अभी है।"
youtube-cover

पूर्व WWE चैंपियन ने Roman Reigns पर कसा तंज

ज़ेवियर वुड्स ने रोमन रेंस के चैंपियन बनने के बाद उनके खिलाफ मैच लड़ा था। इसमें वुड्स को टेक्निकल जीत मिली थी। WWE Deutschland के साथ बातचीत करते समय वुड्स ने रेंस पर तंज कसते हुए फैंस को बताया कि सिर्फ वह और सैथ रॉलिंस ही ऐसा करने में सफल रहे हैं। भले ही यह जीत पिनफॉल या सबमिशन के जरिए नहीं मिली, लेकिन वो DQ से जीतने में कामयाब हुए थे।

वुड्स न्यू डे टैग टीम का हिस्सा हैं और यह देखना होगा कि क्या वह WrestleMania XL का हिस्सा होंगे या नहीं। कंपनी ने WrestleMania XL के लिए सिक्स पैक टैग टीम टाइटल लैडर मैच की घोषणा कर दी है। यह देखना होगा कि क्या कोफी किंगस्टन और ज़ेवियर वुड्स इस मैच का हिस्सा बन सकेंगे या नहीं।