'मेरे पसंदीदा में से एक'- 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने WWE दिग्गज John Cena की तारीफ कर खास अंदाज में दिया ट्रिब्यूट

WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Randy Orton: WWE में जॉन सीना (John Cena) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का इतिहास शानदार रहा। रैंडी ने इस बार 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन सीना को खास अंदाज में ट्रिब्यूट दिया।

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ने WWE में अपना करियर साल 2000 और जॉन सीना ने 2001 में शुरू किया था। दोनों को कंपनी ने हमेशा अच्छा पुश दिया। बहुत जल्द दोनों ने चैंपियनशिप हासिल कर WWE यूनिवर्स के बीच अपना नाम बना लिया था। इन दोनों के बीच रही राइवलरी को फैंस हमेशा सबसे बेस्ट मानते हैं।

सोशल मीडिया पर ऑर्टन बहुत कम पोस्ट डालते हैं। उन्होंने इस बार X पर सीना के साथ राइवलरी को लेकर अपनी बात रखी। रैंडी ने कहा,

"मेरी कुछ बेहतरीन राइवलरी रही हैं। लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि जॉन सीना मेरे पसंदीदा में से एक।"

जॉन सीना अब पार्ट-टाइमर के रूप में कंपनी में काम करते हैं। वहीं रैंडी ऑर्टन एक्टिव सुपरस्टार के रूप में इस समय जलवा दिखा रहे हैं। ऑर्टन इंजरी के कारण बहुत लंबे समय तक बाहर रहे थे। उन्होंने पिछले साल WWE Survivor Series में धमाकेदार वापसी की थी। तब से वो जबरदस्त काम कर रहे हैं।

रैंडी ऑर्टन की राइवलरी इस समय यूएस चैंपियन लोगन पॉल के साथ चल रही है। WWE Elimination Chamber 2024 में पॉल ने ऑर्टन के ऊपर हमला कर दिया था। WrestleMania 40 में भी अब तगड़ा मैच फैंस को देखने को मिलेगा। लोगन पॉल अपने टाइटल को रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। पिछले हफ्ते इस मैच का ऑफिशियल किया गया था। ऑर्टन के पास इस बार यूएस टाइटल जीतने का सुनहरा मौका होगा।

WWE Crown Jewel 2023 में जॉन सीना की हुई थी करारी हार

पिछले साल Crown Jewel में जॉन सीना ने WWE में अपना अंतिम मैच लड़ा था। सोलो सिकोआ के साथ उनका सिंगल्स मुकाबला देखने को मिला था। इस मैच में उनकी हार हुई थी। सीना फ्यूचर में कंपनी में फिर से नज़र आ सकते हैं। WWE ने जरूर उनके लिए कुछ ना कुछ खास प्लान तैयार किया होगा। सीना खुद भी WrestleMania में परफॉर्म करने की बात कर चुके हैं ।