'Triple H को WWE से निकाल दिया जाए तो मैं Roman Reigns से लड़ने के लिए तैयार हूं'- पूर्व Superstar ने दिया चौंकाने वाला बयान

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

Ryback: पूर्व सुपरस्टार रायबैक (Ryback) WWE में वापसी को लेकर लगातार बयान देते रहते हैं। उन्होंने इस बार कंपनी में वापसी कर रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना करने के लिए दो शर्ते रखी हैं।

रायबैक ने करीब 12 साल तक WWE में काम किया। उनका WWE रन शानदार रहा। करीब आठ साल पहले उन्होंने कंपनी छोड़ दी थी। इसके बाद करीब 2 साल उन्होंने इंडिपेंडेंट सर्किट में काम किया। साल 2018 में खतरनाक इंजरी के कारण उन्होंने इन-रिंग एक्शन से दूरी बना ली थी।

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंट चैंपियन ने हाल ही में एक Wrestle Tracker के एक ट्वीट का जवाब दिया। ट्वीट में कहा गया था कि रोमन रेंस अभी तक कई दिग्गजों जैसे जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर, ऐज और कोडी रोड्स को हरा चुके हैं लेकिन उन्होंने रायबैक को कभी नहीं हराया। रायबैक ने कहा,

सबसे ज्यादा कमाई, सबसे ज्यादा देखे जाने वाला और सोशल मीडिया पर जमकर व्यूज। ऐसा तब होगा जब मुझे रिंग में कम्पीट करने के लिए क्लियर कर दिया जाएगा। साथ ही साथ ट्रिपल एच को WWE से निकाल दिया जाए।

वैसे रायबैक की WWE में वापसी सभी देखना चाहते हैं। साल, 2016 में कंपनी के साथ उनके रिश्ते खराब हो गए थे। वो हमेशा ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन के प्रति अपना गुस्सा दिखाते रहते हैं। मौजूदा समय में उन्हें मेडिकल टीम द्वारा रिंग में एंट्री करने की अनुमति नहीं दी गई है। फ्यूचर में वो जरूर एक्शन में नज़र आ सकते हैं। वैसे WWE रिंग में रोमन रेंस और रायबैक कई बार एक-दूसरे के सामने आ चुके हैं। हालांकि, दोनों के बीच कभी भी सिंगल्स मुकाबला देखने को नहीं मिला।

WWE WrestleMania XL में रोमन रेंस के होंगे दो बड़े मुकाबले

WrestleMania XL में रोमन रेंस इस बार तगड़े एक्शन में नज़र आएंगे। नाईट 1 में वो द रॉक के साथ मिलकर सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स का सामना करेंगे। इस टैग टीम मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं नाईट 2 में रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। कहा जा रहा है कि इस बार रेंस की बादशाहत कोडी खत्म कर सकते हैं।