4 बार के पूर्व WWE चैंपियन के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया, अधर में लटक सकता है करियर?

sheamus contract expiring next year
पूर्व WWE चैंपियन का कॉन्ट्रैक्ट जल्द समाप्त होने वाला है

WWE: 12 सितंबर को WWE और UFC आधिकारिक रूप से एकसाथ आ गई थीं और उन्हें एक ही कंपनी यानी TKO के नाम से जाना जाएगा। इस डील के कारण कंपनी में कई बड़े बदलाव होते देखे गए हैं। उदाहरण के तौर पर प्रमोशन ने हाल ही में 100 से अधिक कर्मचारियों को अपनी सेवाओं से मुक्त किया है। अब ऐसा लगता है कि सुपरस्टार्स के कॉन्ट्रैक्ट्स को लेकर भी दिक्कतें पैदा होने लगी हैं।

हाल ही में ड्रू मैकइंटायर और ऐज नए कॉन्ट्रैक्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। अब इस लिस्ट में एलए नाइट का नाम भी जुड़ गया है। नाइट इस समय कंपनी के सबसे उभरते हुए बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हैं, लेकिन एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पैसों को लेकर उनके और ऑफिशियल्स के बीच सहमति नहीं बन पा रही है।

वहीं Fightful Select ने हाल ही में रिपोर्ट करते हुए बताया है कि 4 बार के वर्ल्ड चैंपियन शेमस का कॉन्ट्रैक्ट भी अगले साल की पहली तिमाही में खत्म होने वाला है। द केल्टिक वॉरियर उन नामों में से एक हैं, जिन्होंने अपना अधिकांश रेसलिंग करियर WWE में गुजारा है और इस दौरान उन्होंने कई ऐतिहासिक उपलब्धियां प्राप्त की हैं

Edge ने WWE SmackDown में Sheamus को हराने के बाद उन्हें भेजा था खास संदेश

पिछले महीने अपने होमटाउन, टोरंटो में हुए SmackDown एपिसोड में ऐज ने शेमस को हराया था। इससे पहले रेटेड-आर सुपरस्टार ने कभी सिंगल्स मैच में शेमस का सामना नहीं किया था। उस भिड़ंत में ऐज विजयी रहे, जिसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि ये उनके कॉन्ट्रैक्ट का आखिरी मैच था।

ऐज ने द केल्टिक वॉरियर के प्रति सम्मान भी दिखाया था। वहीं कुछ समय बाद ऐज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए शेमस की तारीफ की और उन्हें खास संदेश देते हुए कहा:

"शेमस एक बीस्ट हैं। ये सुनने में अजीब लग सकता है, लेकिन मैंने इस मैच को खूब इंजॉय किया। 2 अच्छे दोस्त रिंग में एक-दूसरे का बुरा हाल कर रहे थे। मैं जानता था कि वो रिंग में अच्छे हैं, लेकिन ये अंदाजा नहीं था कि कितने अच्छे हैं। वो बहुत टैलेंटेड हैं, अपना काम अच्छे ढंग से करते हैं और मेहनत करने में किसी से पीछे नहीं हैं। उन्हें दृढ़ता के साथ काम करना पसंद है, जिसे सिखाया नहीं जा सकता। उनके साथ काम करना सम्मान की बात रही।"

शेमस इस समय SmackDown रोस्टर का हिस्सा हैं और द ब्रॉलिंग ब्रूट्स के लीडर हैं। WWE में परिस्थितियां लगातार बदल रही हैं, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि क्या कोई बड़ा नाम कंपनी छोड़कर अन्य प्रमोशंस में अवसरों की तलाश करेगा।

Quick Links