WWE में अगस्त 2023 में आखिरी मैच लड़ने वाले पूर्व चैंपियन की वापसी को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब होगा रिटर्न?

sheamus return update wwe
पूर्व WWE चैंपियन की वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE: WWE Royal Rumble 2024 की तैयारियां चरम पर हैं, जिसके बाद रेसलमेनिया (WrestleMania 40) की स्टोरीलाइंस सामने आने लगेंगी। पिछले कुछ महीनों में सीएम पंक (CM Punk) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की वापसी से रोस्टर को काफी मजबूती मिली है, लेकिन अब भी कई बड़े नाम ब्रेक पर चल रहे हैं।

इनमें एक बड़ा नाम पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन शेमस का भी है, जिन्हें आखिरी बार 18 अगस्त 2023 को हुए SmackDown में ऐज के खिलाफ मैच लड़ते देखा गया था। वो उसके बाद कंधे की चोट के कारण इन-रिंग एक्शन से दूर चल रहे हैं। अब Wrestline Observer Newsletter के एक हालिया एडिशन में डेव मैल्टज़र ने बताया है कि शेमस अगले कुछ हफ्तों में कभी भी वापस आ सकते हैं।

कुछ दिनों पहले कयास लगाए जा रहे थे कि द केल्टिक वॉरियर, प्रिटी डेड्ली के खिलाफ मैच में बुच का साथ देने बाहर आने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। बुच अब टायलर बेट के साथ टीम बना चुके हैं, जिसे The British Stong Style नाम दिया गया है। मैल्टज़र ने ये भी बताया कि 27 नवंबर के Raw एपिसोड से गायब चल रहे ज़ेवियर वुड्स भी बहुत जल्द वापस आ सकते हैं।

WWE से रिटायर होने से पहले 2 चीज़ें हासिल करना चाहते हैं Sheamus

Virgin Media Sports Stories को कुछ समय पहले दिए इंटरव्यू में वो रिटायर होने से पहले WWE आईसी चैंपियनशिप जीतने के अलावा WrestleMania को हेडलाइन भी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा:

"मैं आईसी चैंपियनशिप जीतने के अलावा WrestleMania को भी हेडलाइन करना चाहता हूं। मेरे लिए फिलहाल ये 2 चीज़ें बहुत अधिक मायने रखती हैं। चूंकि हमारा मैच बहुत धमाकेदार रहा था, इसलिए मुझे लगता है कि हमारे मैच को पिछले साल WrestleMania को हेडलाइन करना चाहिए था। रेसलिंग के आधार पर बात करें तो मैं, ड्रू मैकइंटायर और गुंथर सबसे बेस्ट साबित हुए। मैं जानता था कि मुकाबला कांटेदार रहने वाला है। मैं टाइटल को जीतने के बहुत करीब आ गया था, दुर्भाग्यवश उसे जीत नहीं पाया।"

2024 Royal Rumble मैच पास आ रहा है, इसलिए उस मुकाबले में कई सरप्राइज एंट्री का देखा जाना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी। उसी इवेंट में शेमस और ज़ेवियर वुड्स की वापसी भी संभव है।