भारतीय WWE दिग्गज ने प्रधानमंत्री Narendra Modi को भेजी जन्मदिन की शुभकामनाएं, सोशल मीडिया पर शेयर किया खास संदेश

WWE
दिग्गज भारतीय रेसलर ने नरेंद्र मोदी को भेजी शुभकामनाएं

WWE: भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का जन्म आज ही के दिन गुजरात के वडनगर शहर में हुआ था। उनकी उम्र आज 73 साल हो गई है और पूरा विश्व उन्हें शुभकामनाएं भेज रहा है। अब भारत की शान और पूर्व WWE चैंपियन द ग्रेट खली (The Great Khali) ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जन्मदिवस की शुभकामनाएं भेजी हैं।

The Great Khali ने इंस्टाग्राम पर अपनी और नरेंद्र मोदी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा:

"आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। प्रभु आपको लंबी और स्वस्थ आयु प्रदान करे। आप इतनी ही निष्ठा और कड़े परिश्रम के साथ आने वाले कई सालों तक भारत का नेतृत्व करते रहें। आपने पिछले 9 सालों में देश को जिस स्थान पर ला खड़ा किया है उससे दुनियाभर में मौजूद भारतीय गौरवान्वित महसूस करते हैं। आपकी जीवनशैली अत्यंत प्रेरणादायक है।"

आपको बता दें कि द ग्रेट खली राजनीति में भी सक्रिय हैं और उन्होंने साल 2022 में भारतीय जनता पार्टी को जॉइन किया था। वहीं वो कई सालों से अपना प्रो रेसलिंग प्रमोशन भी चला रहे हैं, जिसे CWE के नाम से जाना जाता है।

The Great Khali ने WWE Superstar Spectacle में अपीयरेंस देकर जीता था फैंस का दिल

WWE ने हाल ही में भारत में Superstar Spectalce नाम के इवेंट का आयोजन किया था। ये पिछले 6 सालों में ऐसा पहला मौका रहा जब दुनिया के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग प्रमोशन ने भारतीय धरती पर कोई इवेंट करवाया हो। Superstar Spectacle 2023 में जॉन सीना ने भारत में अपना इन-रिंग डेब्यू किया और उनके अलावा सैथ रॉलिंस समेत कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स भी इवेंट में परफॉर्म करते नज़र आए थे।

इस बीच भारतीय प्रो रेसलिंग दिग्गज The Great Khali ने भी इवेंट में अपीयरेंस देकर फैंस का दिल जीता। हालांकि उन्होंने कोई मैच नहीं लड़ा, लेकिन ये जरूर कहा कि वो शायद अभी एक और मैच लड़ सकते हैं। उन्होंने आखिरी बार WWE रिंग में कदम 2018 Greatest Royal Rumble में रखा था, जहां उन्होंने 45वें स्थान पर एंट्री ली। वो अभी रिंग में एक मिनट भी नहीं टिक पाए थे, तब ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले ने मिलकर उन्हें एलिमिनेट कर दिया था।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment