"टाइगर अभी जिंदा है"- The Great Khali ने WWE Superstar Spectacle में आकर भरी हुंकार, रिंग में वापसी करने के दिए संकेत

..
द ग्रेट खली हैं पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन
द ग्रेट खली पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन हैं

Superstar Spectacle: WWE Superstar Spectacle में भारतीय फैंस को बेहतरीन रेसलिंग देखने को मिली। शो में भारतीय सुपरस्टार्स सहित कई टॉप रेसलर्स ने बेहतरीन इन-रिंग एक्शन से फैंस का मनोरंजन किया। इवेंट का एक महत्वपूर्ण क्षण तब आया, जब पूर्व वर्ल्ड चैंपियन और WWE हॉल ऑफ फेमर द ग्रेट खली (The Great Khali) शो में दिखाई दिए और उन्होंने हुंकार

शो के शुरू होने से पहले ही खली बैकस्टेज मौजूद थे, जिसकी पुष्टि नटालिया ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करके कर दी थी। WWE Superstar Spectacle 2023 में हॉल ऑफ फेमर की वापसी देखने लायक थी। क्राउड का बेहतरीन सपोर्ट भी उन्हें बखूबी मिल रहा था। खली ने फिर से आने पर खुशी जाहिर की और कहा कि "टाइगर अभी जिंदा है।" यहां तक कि उन्होंने कहा कि वो एक मैच के लिए रिंग में वापसी की क्षमता अभी भी रखते हैं।

आप वीडियो को यहां देख सकते हैं:

खली को साल 2021 में हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। WrestleMania 37 से पहले वो आखिरी बार WWE के किसी बड़े इवेंट का हिस्सा बने थे। वो बैकस्टेज मैट रिडल और RVD के साथ मस्ती करते हुए दिखे थे। उन्होंने रिडल को हिन्दी में सलाह देते हुए कहा था कि उन्हें शेमस के खिलाफ मैच पर अपना ध्यान लगाना चाहिए।

भले ही शो भारत में हुआ हो, लेकिन इस इवेंट में कोई भी भारतीय सुपरस्टार जीत नहीं दर्ज कर पाया था। इंडस शेर (वीर, जिंदर महल और सांगा) को 6 मैन टैग टीम मैच में जहां केविन ओवेंस, सैमी ज़ेन और ड्रू मैकइंटायर की टीम ने हराया, वहीं गुंथर ने शैंकी को मात दी थी।

WWE दिग्गज John Cena ने Superstar Spectacle से पहले Roman Reigns को बताया ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम

जॉन सीना और रोमन रेंस दोनों ही मेगास्टार्स एक-दूसरे से अच्छी तरह से परिचित हैं। दोनों कई बार रिंग में एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं। WWE Superstar Spectacle से पहले मीडिया से बात करते हुए 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने कहा कि रोमन रेंस ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम हैं। ऐसा लग रहा है कि सीना ने रोमन को एकनॉलेज कर लिया है। बता दें कि हाल ही में रोमन ने यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 1100 दिन के आंकड़े को पीछे छोड़ दिया है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now