Create

भारतीय मूल के WWE रेसलर ने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ पंजाबी प्रिजन मैच की मांग की, फैंस को फिर याद आएंगे द ग्रेट खली

WWE में फिर होगा पंजाबी प्रिजन मैच
WWE में फिर होगा पंजाबी प्रिजन मैच

WWE में इस समय जिंदर महल (Jinder Mahal) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के बीच शानदार राइवलरी चल रही है। इस राइवलरी में हर हफ्ते कुछ ना कुछ नया हो रहा है। भारतीय मूल के सुपरस्टार महल ने अब ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ पंजाबी प्रिजन मैच की मांग कर दी है। El Brunch de WWE को दिए गए इंटरव्यू में महल ने कहा कि वो ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ पंजाबी प्रिजन मैच लड़ना चाहते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा।

पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल ने दिया बहुत बड़ा बयान

Battleground 2017 में जिंदर महल ने अंतिम बार पंजाबी प्रिजन मैच लड़ा था। रैंडी ऑर्टन के साथ उनका मुकाबला हुआ था। भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली ने इस मैच में एंट्री कर जिंदर महल को जिताया था। अब ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर फैंस को इस तरह का मैच देखने को मिलेगा। महल ने इस इंटरव्यू में कहा,

द ग्रेट खली ने पंजाबी प्रिजन मैच को डिजाइन किया है। वो पहले नंबर पर आते हैं और वो दूसरे नंबर भी आते हैं। इसके बाद मेरा नंबर आता है। वैसे देखा जाए तो इसमें बहुत ही खतरनाक मैच होता है। मैं पंजाबी प्रिजन मैच का हिस्सा अपने करियर में ज्यादा बार नहीं रहना चाहता हूं। जब आप यहां से निकलते हैं तो आप बदल जाते हैं। ऐसा मैं हर बार नहीं चाहता हूं। पिछली बार खली ने आकर सभी को बड़ा सरप्राइज दिया था। मैं भी इस बात को देखकर काफी चौंक गया था। मैं क्या कहना चाहता हूं आप समझ रहे हैं। अगर ड्रू मैकइंटायर के साथ अब पंजाबी प्रिजन मैच होगा तो मुझे कोई दिक्कत नहीं होगी।

देखा जाए तो पंजाबी प्रिजन मैच बहुत ही खतरनाक होता है। रैंडी ऑर्टन और जिंदर महल के बीच भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। इस मैच में रेसलर को चोट लगने का खतरा ज्यादा होता है। WWE इतिहास में बहुत कम बार इस तरह का मैच फैंस को देखने को मिला है।

WWE का अगला पीपीवी SummerSlam होगा और यहां जिंदर महल और मैकइंटायर के बीच मैच देखने को मिल सकता है। महल ने कह दिया कि वो पंजाबी प्रिजन मैच चाहते हैं तो शायद इस पीपीवी में फैंस को फिर इस तरह का मैच देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment