"WWE को Brock Lesnar से ज्यादा CM Punk जैसे रेसलर्स की जरूरत" - कंपनी के पूर्व कमेंटेटर ने किया बड़ा दावा

cm punk brock lesnar
पूर्व कमेंटेटर ने ब्रॉक लैसनर और सीएम पंक को लेकर बड़ा दावा किया

WWE: WWE में कमेंटेटर रह चुके जिमी स्मिथ (Jimmy Smith) ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि कंपनी को ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से ज्यादा सीएम पंक (CM Punk) जैसे सुपरस्टार्स की जरूरत है। स्मिथ ने 2019 तक UFC में कमेंटेटर के तौर पर काम किया, वहीं मई 2021 में उन्होंने रॉ (Raw) में लीड अनाउंसर के रूप में काम करना शुरू किया, लेकिन अक्टूबर 2022 में उन्हें रिलीज़ कर दिया गया है।

MMA on Sirius XM को दिए इंटरव्यू में स्मिथ ने WWE में बैकस्टेज होने वाली चीज़ों पर चर्चा की। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि कंपनी को किस तरह के टैलेंट की अधिक जरूरत है। उन्होंने बताया कि कंपनी असली में फाइट करने की काबिलियत रखने वाले रेसलर्स के बजाय ऐसे रेसलर्स को ढूंढती है जो ऐसे दिखते हैं जैसे फाइट कर सकते हैं।

उन्होंने कहा:

"WWE में ब्रॉक लैसनर से ज्यादा सीएम पंक जैसे रेसलर्स की मांग है। क्या ये व्यक्ति ऐसा लगता है जैसे वो फाइट कर सकता है? यहां रेसलर्स में यही चीज़ देखी जाती है। रोमन रेंस फाइट नहीं कर सकते, लेकिन ऐसे दिखते हैं जैसे फाइट कर सकते हैं। वो तगड़ी मसल्स वाले लंबे रेसलर हैं, मगर डेनियल कॉर्मियर ऐसे नहीं दिखते जैसे वो फाइट कर सकते हैं। आप कॉर्मियर के सामने ब्रॉक लैसनर को खड़ा करेंगे तो ऐसा लगेगा जैसे किसी आदमी के सामने बच्चा खड़ा है और WWE भी कुछ ऐसे ही सिद्धांत पर काम करती है।"

WWE में ब्रॉक लैसनर आगे क्या कर सकते हैं?

ब्रॉक लैसनर ने अपना आखिरी मैच SummerSlam 2022 में लड़ा, जहां उन्हें रोमन रेंस के हाथों एक बार फिर हार मिली थी। उस लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच के बाद द बीस्ट को ऑन-स्क्रीन नहीं देखा गया है। अब जिमी स्मिथ ने इस इंटरव्यू में लैसनर के बारे में काफी बातें कही।

youtube-cover

डेनियल कॉर्मियर के WWE टीवी पर नजर आने के बाद कयास लगाए जाने लगे हैं कि उनके UFC में लैसनर के साथ कन्फ्रंटेशंस को ध्यान में रखते हुए उनकी विंस मैकमैहन के प्रमोशन में भिड़ंत संभव है, लेकिन कॉर्मियर ने फिलहाल के लिए इस तरह की खबरों को खारिज कर दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now