WWE ने Roman Reigns की वापसी के लिए तैयार कर दिया है मंच, दिग्गज ने Paul Heyman पर हुए घातक हमले के बाद किया दावा

WWE
WWE सुपरस्टार को लेकर आया खास बयान (Photos: WWE.com)

Former WWE Manager On Roman Reigns Return: WrestleMania XL में कोडी रोड्स के खिलाफ हार के बाद से अभी तक WWE रिंग में रोमन रेंस (Roman Reigns) नज़र नहीं आए। पूर्व WWE मैनेजर और दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) ने कहा है कि कंपनी ने रोमन की वापसी के लिए मंच तैयार कर दिया है।

SmackDown के एपिसोड में सोलो सिकोआ ने अपने साथियों के साथ मिलकर पॉल हेमन के ऊपर खतरनाक हमला किया। इस बारे में किसी ने सोचा नहीं था। हेमन ने सोलो को ट्राइबल चीफ के तौर पर एक्नॉलेज करने से मना कर दिया था।

Smack Talk पॉडकास्ट पर डच मेंटल ने कहा कि ये एक अच्छा एंगल है क्योंकि धीरे-धीरे हेमन का फेस बदल रहा है। साथ ही साथ रोमन रेंस के बेबीफेस रूप में लौटने का ये बहुत अच्छा मौका है। मेंटल ने कहा,

ठीक है ये अच्छा था क्योंकि उन्हें कुछ मिला। अब उन्होंने एक मोड़ ले लिया है। अब आप रोमन रेंस की वापसी देख सकते हैं। जब रोमन रेंस आएंगे तो रिकॉर्डतोड़ बिजनेस भी होगा। रेंस की वापसी के बाद बहुत कुछ होगा।

youtube-cover

डच मेंटल ने एकदम सही बात कही है। रोमन रेंस की वापसी की खबरें अब और भी बढ़ गई हैं। उनके लिए इस समय स्टेज पूरी तरह तैयार है। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में जब पॉल हेमन के ऊपर अटैक हुआ तब लग रहा था कि किसी की वापसी होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सवाल अब खड़ा हो रहा है कि रोमन रेंस कब वापसी करेंगे। उनकी वापसी होगी तो बहुत मजा आएगा। एक बात तो तय है कि वो वापस आकर सिकोआ की नई ब्लडलाइन से टकराएंगे।SummerSlam 2024 में उनका मुकाबला सोलो सिकोआ के साथ देखने को मिल सकता है। आने वाले कुछ हफ्ते अब बहुत ही मजेदार होंगे।

WWE Money in the Bank में द ब्लडलाइन का होगा तगड़ा मुकाबला

Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन 7 जुलाई को होगा। वहां पर ब्लडलाइन का मुकाबला रैंडी ऑर्टन, केविन ओवेंस और कोडी रोड्स के साथ होगा। इस मैच में भी कुछ ना कुछ बवाल जरूर मचेगा। जेकब फाटू के ऊपर सभी की नजरें टिकी होंगी। इस मुकाबले में किसी की सरप्राइज एंट्री भी हो सकती है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now