WWE SmackDown में The Rock और Roman Reigns के सैगमेंट को लेकर पूर्व मैनेजर की आई प्रतिक्रिया, जमकर की गई तारीफ

WWE दिग्गज द रॉक और रोमन रेंस
WWE दिग्गज द रॉक और रोमन रेंस

The Rock & Roman Reigns: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड के दौरान द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) रिंग में नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने एक प्रोमो भी कट किया था। इन दोनों के रिंग में साथ आने से पहले एक घटना हुई थी, जिसपर रेसलिंग दिग्गज ने अपने विचार रखे हैं।

SmackDown की शुरुआत रोमन रेंस और द ब्लडलाइन ने की। इस दौरान रोमन ने अपने अंदाज में सबसे खुद को एक्नॉलेज करने के लिए कहा था। जब फैंस ने तीन बार के बाद भी बात नहीं मानी तो रोमन रेंस ने पॉल हेमन से कहा था कि वह अब वापस जाना चाहेंगे। पॉल ने उन्हें रोका, क्योंकि द रॉक अभी रिंग में आने वाले थे।

Smack Talk में डच मेंटल ने इस पल के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि यह स्थिति कुछ अलग ही दर्शाती है। उनका मानना था कि इससे द ब्लडलाइन के बीच में सबकुछ ठीक ना होने का संकेत मिलता है। डच ने तारीफ करते हुए कहा,

"यह WWE के इतिहास में सबसे बड़ा ओपनिंग सैगमेंट था। इस सैगमेंट को इतनी अच्छी तरह से बुक किया गया था कि किसी ने इसपर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने फैंस को हर पल ऐसे हाल में रखा जिससे कि वह बिल्कुल उत्साहित रहें। उसके बाद आप पॉल हेमन वाले मोमेंट को देखें, तो आपको अलग ही लगता है। रोमन ने कहा कि आइए चलते हैं लेकिन पॉल ने कहा नहीं रुकिए, आप अभी नहीं जा सकते हैं। इसे देखकर आपको लगता है कि कहीं इन्होंने द रॉक के साथ काम करना तो नहीं शुरू कर दिया है। उन्हें अब इसका जवाब देना था। इस कारण लोग ब्रेक के दौरान भी जुड़े रहे।"
youtube-cover

WWE दिग्गज The Rock ने Roman Reigns को एक्नॉलेज किया

द रॉक ने सभी को चौंकाते हुए SmackDown के हालिया एपिसोड में रोमन रेंस को एक्नॉलेज कर लिया था। रॉक ने रोमन को अपने ट्राइबल चीफ के तौर पर स्वीकार कर लिया।

इस पल से पहले द रॉक ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कोडी रोड्स की "फिनिश द स्टोरी" वाली स्टोरीलाइन पर तंज कसा था। इसके कारण फैंस SmackDown में उनके प्रोमो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।