रियल फाइट में Brock Lesnar को दिग्गज से मिल सकती है कड़ी टक्कर, पूर्व WWE मैनेजर ने किया हैरान करने वाला दावा

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर अपनी खतरनाक रेसलिंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर अपनी खतरनाक रेसलिंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं

Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को प्रो-रेसलिंग का सबसे खतरनाक स्टार माना जाता है। द रॉक (The Rock) और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) जैसे दिग्गज भी लैसनर की तारीफ कर चुके हैं। इसी बीच रेसलिंग दिग्गज डच मेंटल (Dutch Mantell) ने एक हैरान करने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हाकु (Haku), ब्रॉक लैसनर को रियल फाइट में कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

Story Time with Dutch Mantell पर पूर्व WWE मैनेजर ने हाकु को लेकर एक किस्सा सुनाया। इस दौरान उन्होंने बताया कि नैशविल में एक बार फाइट में हाकु ने 20 लोगों की पिटाई की थी। उन्होंने बताया,

"यह मेरे लिए मुश्किल है। मैंने कभी उन्हें (हाकु) फाइट हारते हुए नहीं देखा है। उन्होंने नैशविल में एक बार कई लोगों की पिटाई कर दी थी। उस समय दोपहर के 2 बज रहे थे और उन्होंने पीनी शुरू कर दी थी। इस दौरान किसी ने उनसे लड़ाई शुरू कर दी थी। उस समय वहां पर करीब 20 लोग थे और हाकु ने आधे लोगों को नॉकआउट कर दिया था। इसके बाद वहां पर पुलिस पहुंची थी और उन्हें भी ये सब शांत करने में काफी समय लगा था। उन सभी पुलिसवालों को करीब 20 मिनट लगे थे, क्योंकि वो बहुत ज्यादा गुस्सा थे।"

पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल ने कहा कि अगर हाकु और ब्रॉक लैसनर की कभी रियल फाइट होती है तो ये काफी जबरदस्त होगी। उन्होंने कहा,

"अगर वो ब्रॉक लैसनर से लड़ते हैं तो ये कठिन होगा क्योंकि शौकिया लड़ना अलग होता है और रियल फाइट अलग होती है। मुझे लगता है कि हाकु अगर पहले अटैक करते हैं तो लैसनर की हालात खराब हो सकती है। इसके अलावा ऐसा भी हो सकता है कि लैसनर शायद कोई मौका ही ना दें, लेकिन मेरे लिए किसी एक को चुनना काफी ज्यादा मुश्किल होगा।"

youtube-cover

WWE में जल्द ही वापसी कर सकते हैं Brock Lesnar

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर आखिरी बार SummerSlam 2023 में नज़र आए थे। इस दौरान उनका सामना कोडी रोड्स से हुआ था। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वो Royal Rumble 2024 के दौरान वापसी कर सकते हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE उन्हें किस तरह से बुक करती है।