Create

रोमन रेंस को हराने वाले WWE सुुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर के साथ Royal Rumble में हुए मैच को लेकर किया बड़ा खुलासा

WWE
WWE

फिन बैलर(Finn Balor) को अभी भी ठीक से नहीं पता कि 2019 के WWE रॉयल रंबल(Royal Rumble) पीपीवी में ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) ने उनका सामना करने की इच्छा जताई थी या नहीं। ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक पहले ब्रॉक लैसनर का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) के साथ होने वाला था लेकिन बाद में फिन बैलर को इस मैच में डाल दिया गया था। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि लैसनर ने WWE में निर्णय लेने वाले लोगों से पूछा था कि क्या उनका बैलर के साथ पहला मैच होने वाला है।

ये भी पढ़ें: Hell in a Cell मैच के दौरान हुआ था सबसे खतरनाक हादसा, 16 फिट ऊपर से अंडरटेकर ने WWE दिग्गज को फेंका था

WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने किया बड़ा खुलासा

Out of Character पॉडकास्ट में WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने इस बार बड़ा खुलासा किया है। बैलर ने कहा कि पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर के साथ उनके रिश्ते काफी अच्छे हैं। फिन बैलर ने कहा कि उन्हें भी नहीं पता कि लैसनर के साथ उनके मैच का आइडिया किसका था।

ये भी पढ़ें:WWE ने किया खतरनाक मैच का ऐलान, दिग्गज के नए लुक ने मचाया धमाल, रोमन रेंस के नए प्रतिद्वंदी का हुआ ऐलान?

इस बारे में मुझे भी बिल्कुल नहीं पता है और मैंने भी सिर्फ अफवाहें सुनी थी। बहुत पहले न्यू जापान में लैसनर के साथ मेरी छोटी से मीटिंग हुई थी और मैं उस समय काफी छोटा था। ब्रॉक लैसनर उस समय वहां पर हैवीवेट चैंपियन थे। मेरा ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन के साथ हमेशा से अच्छा रिलेशन रहा हैं। मैंंने कभी किसी से उनके खिलाफ मैच के लिए नहीं कहा था। मुझे अचानक पता चला था कि लैसनर के साथ उनका प्रोग्राम फिक्स हो गया है। मुझे ये सुनने में बहुत अच्छा लगा था।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना के बीच WWE SummerSlam में हुआ था खतरनाक मैच, द बीस्ट ने सीना को घायल करते हुए जीती थी चैंपियनशिप

Royal Rumble 2019 में ब्रॉक लैसनर और फिन बैलर के बीच 8 मिनट का मैच हुआ था। ये मैच काफी जबरदस्त रहा था और बैलर ने लैसनर की हालत खराब कर दी थी। बड़ी मुश्किल से इस मैच में ब्रॉक लैसनर को जीत मिली थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment