"WWE दिग्गज जॉन सीना ने एक बार मुझे कंपनी से रिलीज होने से बचाया था"

जॉन सीना को लेकर बड़ी बात
जॉन सीना को लेकर बड़ी बात

WWE में नेक्सस ग्रुप का बहुत बड़ा नाम रहा। 7 जून 2010 को जॉन सीना (John Cena) के ऊपर इस ग्रुप ने सबसे पहले अटैक किया था। इसमें पूर्व WWE सुपरस्टार हील स्लेटर (Heath Slater) भी शामिल थे। हीथ स्लेटर ने जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान इस बार दिया। Such Good Shoot को हाल ही में हीथ स्लेटर ने अपना इंटरव्यू दिया और कहा कि वो एक बार कंपनी से निकाले जाने वाले थे लेकिन जॉन सीना ने उन्हें बचा लिया। दरअसल सीना ने हीथ स्लेटर को एक खास सलाह दी थी और वो बच गए थे।

यह भी पढ़ें:WWE ने बड़े मैच को किया कैंसिल, रोमन रेंस की हुई बुरी तरह पिटाई, फेमस सुपरस्टार 9 महीने के लिए बाहर

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

WWE Raw में नेक्सस ने डेब्यू किया था। इस सैगमेंट की खास तरह से प्लानिंग की गई थी। जॉन सीना के साथ जो सैगमेंट हुआ था उसमें डेनियल ब्रायन भी शामिल थे। हीथ स्लेटर ने कहा कि ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक सीना को रिंग रोप के जरिए चोक करना था। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने जल्दी स्लेटर को रोप का उपयोग नहीं करने की सलाह दी, जिससे वो ब्रायन द्वारा किए गए बर्ताव से बच गए।

यह भी पढ़ें: 380 दिनों तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज सुपरस्टार के लंबे समय के लिए बाहर होने के बाद साथी सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं सामने आई

रोप की एक तरफ का हिस्सा सिर्फ आपने देखा। मैंने रोप पकड़कर सीना को चोक किया। लेकिन सीना ने मुझे इस चीज के लिए मना कर दिया। ये एक अलग तरह की डील थी। आपने देखा होगा कि हमें इस प्लान को ड्राप करना पड़ा। अगर मैं ये चीज करता तो फिर काफी दिक्कत में आ जाता। सीना ने मुझे ये चीज करने बचाया। अगर ऐसा नहीं होता तो शायद कंपनी से निकाल दिया जाता।

हीथ स्लेटर ने WWE में अच्छा काम किया। नेक्सस और जॉन सीना की राइवलरी बहुत प्रसिद्ध रही थी। नेक्सस को यहां से काफी पुश दिया गया था। हर हफ्ते इस स्टोरीलाइन में कुछ ना कुछ नया फैंस को देखने को मिला था।

यह भी पढ़ें: 380 दिन तक चैंपियन रहने वाले WWE दिग्गज को लगी गंभीर चोट, 9 महीने के लिए एक्शन से हुए बाहर

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

App download animated image Get the free App now