दिग्गज WWE Superstar की वापसी को लेकर रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, फैंस के लिए आई बुरी खबर

WWE सुपरस्टार एजे ली की वापसी की खबरों पर लगा ताला
WWE सुपरस्टार एजे ली की वापसी की खबरों पर लगा ताला

AJ Lee: WWE फैंस को हाल में यह खबर मिली थी कि एजे ली (AJ Lee) जल्द रिंग में वापसी कर सकती हैं। इस समय प्राप्त हो रही खबरों के मुताबिक यह झूठ था और ली की वापसी नहीं हो रही है। ली ने WWE में छह साल काम किया था। इसमें वह तीन बार डीवाज चैंपियन रही थीं। उन्होंने 2015 में कंपनी को अलविदा कह दिया था। एजे ने इन रिंग कॉम्पिटिशन से रिटायरमेंट ले लिया है।

Survivor Series: WarGames में उनके पति सीएम पंक के वापस आने के बाद से यह कयास लगने लगे थे कि वह भी जल्द WWE का हिस्सा बन सकती हैं। उनका नाम टीवी पर सीएम पंक और WWE के अधिकारियों द्वारा कई बार लिया गया है। हाल में यह खबर आई थी कि कंपनी ने कुछ महीने पहले ली के साथ कमबैक के लिए बातचीत करनी शुरू की थी।

SEScoops की हालिया रिपोर्ट में ऐसा ना होने की बात की गई है। उस रिपोर्ट के मुताबिक ना तो ली के साथ और ना ही उनके बारे में WWE में कोई बात की गई है। उनको मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व डीवाज चैंपियन को बेहद पसंद किया जाता है और उनका सम्मान भी है लेकिन वह इस समय बातचीत का हिस्सा नहीं हैं।

पूर्व WWE सुपरस्टार एजे ली ने रिंग में वापस आने पर विचार रखे हैं

एजे ली की कंपनी में वापसी की अफवाह सीएम पंक के वापस आने के बाद शुरू हो गई थी। इसके पीछे का कारण यह था कि एजे ली की एक क्लिप सामने आई थी, जिसमें वह रेसलिंग रिंग में अपने पति के साथ ट्रेनिंग कर रही थीं।

यह क्लिप फैंस के मन में यह विचार पैदा कर दे रहा था कि अब एजे ली भी वापसी करेंगी। उस पोस्ट के बाद फैंस उम्मीद कर रहे थे कि जल्द ही उनकी वापसी WWE की रिंग में हो जाएगी। उन्होंने इसे लेकर सोशल मीडिया पोस्ट करके सारे भ्रम खत्म कर दिए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा:

"मैं रिंग में हील्स स्टार्ज और सीएम पंक के लिए नज़र आई थीं और फिर से रिटायरमेंट में चली गई थीं।"