Create
Notifications

पूर्व WWE Superstar Braun Strowman ने ट्विटर पर एक फैन के जरिए CM Punk पर कसा तंज

ब्रॉन स्ट्रोमैन और सीएम पंक अतीत में WWE का हिस्सा रह चुके हैं
ब्रॉन स्ट्रोमैन और सीएम पंक अतीत में WWE का हिस्सा रह चुके हैं
Subham Pal
visit

WWE के पूर्व सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने हाल ही में ट्विटर पर एक फैन द्वारा सीएम पंक (Cm Punk) की तस्वीर को प्रोफाइल पिक्चर के रूप में इस्तेमाल करने के लिए उसकी बेइज्जती की। इस चीज़ के जरिए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक तरह से AEW सुपरस्टार सीएम पंक पर निशाना साधा है। बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन हाल ही में ट्विटर के जरिए लोगों से बहस करते हुए दिखाई दिए थे।

यही नहीं, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उन्हें WWE 2K22 में जीरो रेटिंग देने के लिए एक 8 साल के बच्चे पर गुस्सा भी किया था। इसके बाद एक फैन ने 38 वर्षीय स्ट्रोमैन का उनकी उम्र का हवाला देकर मजाक उड़ाते हुए कहा था कि उनकी उम्र के इंसान को ट्विटर पर इस तरह समय नहीं बर्बाद नहीं करना चाहिए।

ब्रॉन स्ट्रोमैन की हाल ही में ट्विटर पर एक फैन से बहस हो गई थी
ब्रॉन स्ट्रोमैन की हाल ही में ट्विटर पर एक फैन से बहस हो गई थी

बता दें जिस फैन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन का मजाक उड़ाया था, उस फैन ने अपने प्रोफाइल में सीएम पंक की तस्वीर लगा रखी थी। इसके बाद स्ट्रोमैन ने उनका मजाक उड़ाने के लिए उस फैन को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें जो पसंद आता है वो वही करते हैं और इसके साथ ही स्ट्रोमैन को उस फैन का प्रोफाइल में सीएम पंक की तस्वीर लगा रखना पसंद नहीं आया।

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन इससे पहले भी AEW स्टार को टारगेट कर चुके हैं

@uk_21 @AEWonTNT @LanceHoyt Great value brand version of me!!!!! Good joke.

साल 2020 की शुरुआत में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने AEW सुपरस्टार लांस आर्चर पर निशाना साधा था। इस चीज़ की तब शुरुआत हुई थी जब एक फैन ने एक ट्वीट में लांस आर्चर की काफी तारीफ की थी और ब्रॉन स्ट्रोमैन को साधारण बताया था। इसके जवाब में स्ट्रोमैन ने आर्चर की बेइज्जती की थी और उन्होंने आर्चर को खुद का ग्रेट वैल्यू ब्रांड वर्जन बताया था।

@BraunStrowman @uk_21 @AEWonTNT Great Value you say?! Hmmmm. Great. Yup! Valuable. Yup! Experienced. Yup! Agile Yup! Interesting. Yup! Personality Yup! So. Yea. You can say I’m of DAMN GOOD VALUE! So thanx KID.

बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक और पूर्व WWE सुपरस्टार EC3 के साथ मिलकर "Control Your Narrative" नाम की रेसलिंग कंपनी शुरू की है और वर्तमान समय में वो इसे प्रमोट कर रहे हैं। यह प्रमोशन पहले ही गलत कारणों की वजह से सुर्खियों में आ चुका है। बता दें, कंट्रोवर्सियल सुपरस्टार ऑस्टिन एरीज 5 मार्च को होने जा रहे CYN के एक इवेंट का हिस्सा बनने का ऐलान कर चुके हैं और फैंस इस चीज़ से ज्यादा खुश नहीं हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपने WWE करियर के दौरान काफी सफलता मिली थी और WrestleMania 36 में स्ट्रोमैन, गोल्डबर्ग को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। इसके बाद पिछले साल ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज कर दिया गया था और स्ट्रोमैन के रिलीज ने सभी को हैरान कर दिया था।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now